2018 से चल रहा दुनेरा-लहरून लिंक रोड की मरम्मत का काम: मनोहर लाल

पूर्व सरपचं एवं जीओजी सदस्य मनोहर लाल व शाम लाल ने कहा कि उक्त लिक सड़क को अपग्रेड करने का कार्य जुलाई 2018 में शुरू किया गया था परंतु संबंधित विभाग एवं ठेकेदार की लापरवाही के चलते अभी तक सड़क का कार्य पूरा नहीं हुआ है।

JagranPublish:Tue, 07 Dec 2021 05:31 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:31 AM (IST)
2018 से चल रहा दुनेरा-लहरून लिंक रोड की मरम्मत का काम: मनोहर लाल
2018 से चल रहा दुनेरा-लहरून लिंक रोड की मरम्मत का काम: मनोहर लाल

संवाद सहयोगी, दुनेरा: लोक निर्माण विभाग के अधीन आती दुनेरा-लैहरुन लिक सड़क की मरम्मत का कार्य खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व सरपचं एवं जीओजी सदस्य मनोहर लाल व शाम लाल ने कहा कि उक्त लिक सड़क को अपग्रेड करने का कार्य जुलाई 2018 में शुरू किया गया था, परंतु संबंधित विभाग एवं ठेकेदार की लापरवाही के चलते अभी तक सड़क का कार्य पूरा नहीं हुआ है। सड़क को अपग्रेडेशन का उद्घाटन कार्य पूर्व सांसद एवं पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ एवं पूर्व लोक निर्माण मंत्री विजय इंद्र सिगला ने किया था। उद्घाटन के मौके पर उक्त कार्य को एक वर्ष के भीतर पूरा करने की समय-सीमा तय हुई थी, परंतु इतना समय बीत जाने के बाद भी सड़क के काम को पूरा नहीं किया जा सका है। सड़क के कई किनारे बीती बरसात में बह चुके हैं और दो से तीन जगहों पर सड़क जमीन में धंसी हुई है। इसके कारण उक्त सड़क पर सफर करना भी खतरनाक है। उन्होंने जिला प्रशासन से सड़क के काम जल्द पूरा करने की मांग की है । फंड देरी से आया इसलिए काम में हुई देरी: जेई

लोक निर्माण विभाग के जेई संदीप खन्ना का कहना है कि सड़क का कार्य लगभग 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है। बरसातों के कारण सड़क का काफी हिस्सा व किनारे पानी में बह गए थे। वहीं फंड की देरी के कारण इस काम में देरी हुई है। फिलहाल जो किनारे एवं डंगे टूट गए थे उनका काम लगा हुआ है। शीघ्र ही सड़क का कार्य अंतिम रूप में पूरा कर दिया जाएगा।