छन्नी बेली में नशा तस्करों की जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति

गांव छन्नी बेली में नशा तस्कर धर्मेंद्र व उसकी माता राजकुमारी को दो मामलों में गिरफ्तार किया गया था जिसमें एक मामले में पुलिस ने 259 ग्राम चिट्टा 1091 नशीले कैप्सूल 1450450 रुपये की भारतीय नकदी व सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:56 PM (IST)
छन्नी बेली में नशा तस्करों की जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति
छन्नी बेली में नशा तस्करों की जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति

संवाद सूत्र, नंगलभूर: गांव छन्नी बेली में नशा तस्करों की करोड़ों रुपये की संपत्ति को दिल्ली की माननीय अदालत ने जब्त करने के आदेश जारी किए हैं। अदालत ने करीब पांच करोड़ 96 लाख 67 हजार की संपत्ति को फ्रीज करने का फैसला सुनाया है। वहीं नशा तस्कर के साथ अवैध कारोबार में संलिप्त दो अन्य लोगों की करोड़ों रुपये की संपत्ति को भी अदालत ने फ्रीज करने के आदेश जारी किए हैं। वहीं गांव छन्नी बेली में नशा तस्कर धर्मेंद्र व उसकी माता राजकुमारी को दो मामलों में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें एक मामले में पुलिस ने 259 ग्राम चिट्टा, 1,091 नशीले कैप्सूल, 14,50,450 रुपये की भारतीय नकदी व सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए थे। वहीं अन्य मामले में 302 ग्राम चिट्टा बरामद कर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना डमटाल में मामला दर्ज किया था। डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया द्वारा की गई जांच में धर्मेद्र, राजकुमारी व उसके दो अन्य साथी शेरानंद व मंगत राम की करोड़ों की चल व अचल संपत्ति को केस के साथ अटैच किया गया था।

डीएसपी नूरपुर सुरिद्र शर्मा ने बताया कि नशे से बनाई गई संपत्ति को जब्त करने का फैसला माननीय अदालत द्वारा सुनाया गया है। कुछ औपचारिकता पूरी कर जल्द ही संपत्ति को कब्जे में लिया जाएगा। एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस की नशा तस्करों पर यह बड़ी कामयाबी है। नशा तस्करों द्वारा अवैध रूप से बनाई गई संपत्ति की पुलिस विभाग जांच कर रहा है। कई मामले माननीय अदालत में विचाराधीन हैं, जल्द उन पर फैसला आने वाला है।

chat bot
आपका साथी