हर क्राइम के पीछे सबसे बड़ा कारण नशा: डीएसपी

थाना सुजानपुर में सांझ केंद्र के सहयोग से नशा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन थाना प्रभारी केपी सिंह की अध्यक्षता में करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 03:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 03:02 PM (IST)
हर क्राइम के पीछे सबसे बड़ा कारण नशा: डीएसपी
हर क्राइम के पीछे सबसे बड़ा कारण नशा: डीएसपी

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: थाना सुजानपुर में सांझ केंद्र के सहयोग से नशा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन थाना प्रभारी केपी सिंह की अध्यक्षता में करवाया गया। डीएसपी रविदर सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने कहा कि समाज में अपराध को रोकने के लिए नशे को रोकना बहुत जरूरी है। हर क्राइम के पीछे सबसे बड़ा कारण नशा है। नशे की रोकथाम के लिए पुलिस के साथ-साथ समाज को भी सहयोग करना जरूरी है। जिस परिवार का कोई एक व्यक्ति भी नशे का आदी हो जाता है फिर वह अपने नशे की पूर्ति के लिए छोटे-छोटे क्राइम करना शुरू कर देता है, जिससे घर का माहौल खराब होता है। नशे के कारण ही सड़क दुर्घटना में बढ़ोतरी हो रही है, चोरी की घटनाएं हो रही हैं और घरेलू हिसा की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। इसलिए यह बहुत जरूरी है कि हम सभी लोग मिलकर इसे खत्म करने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

इस अवसर पर थाना प्रभारी केपी सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन की ओर से अपने स्तर पर समय-समय पर नशा विरोधी तत्वों के खिलाफ अभियान चलाया जाता है। जनता इसमें उनका पूरा सहयोग करें। इस अवसर पर पार्षद महिद्र बाली, इंचार्ज बलजीत सिंह, अमरबीर सिंह, उपेंद्र सैनी, पार्षद द्वारकादास, पूर्व कौंसिल अध्यक्ष रूपलाल, सुरेंद्र शर्मा देशराज, अनिता कुमारी, सुखदेव, निशा कुमारी, ज्योति देवी, शीतल कुमारी, सब इंस्पेक्टर विजय कुमार , सुरेंद्र कुमार, गुरु प्रसाद, नरेश कुमार, प्रीति हरसिमरन सिंह, ललित वर्मा, बलबीर मन्हास, गुरप्रीत आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी