लाइसेंस बनने तक बच्चों को न चलाने दे वाहन: खोसला

उन्होंने बताया कि कैंप में कुल 15 छात्राओं के ड्राइविग लाइसेंस बनवाने के साथ-साथ उन्हें ट्रैफिक नियमों के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि जब तक उनके बच्चों के ड्राइविग लाइसेंस नहीं बनते तब तक उन्हें वाहन ना चलाने दें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 04:02 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 04:02 PM (IST)
लाइसेंस बनने तक बच्चों को न चलाने दे वाहन: खोसला
लाइसेंस बनने तक बच्चों को न चलाने दे वाहन: खोसला

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष लायन राजीव खोसला एमजेएफ के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट कार्यालय में छात्राओं के लर्निग एवं पक्के ड्राइविग लाइसेंस बनवाने हेतु एक कैंप का आयोजन किया गया। अध्यक्ष राजीव खोसला एवं चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने बताया कि गत दिनों विभिन्न स्कूलों में आयोजित किए गए कैंपों में आवेदन करने वाली छात्राओं के लर्निग ड्राइविग लाइसेंस बनवाने हेतु आवेदन फार्म भरवाए गए थे, जिनके आज टेस्ट लिए गए हैं तथा साथ ही लर्निंग ड्राइविग लाइसेंस पहले बनवा चुकी छात्राओं के आज पक्के ड्राइविग लाइसेंस भी बनवाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि कैंप में कुल 15 छात्राओं के ड्राइविग लाइसेंस बनवाने के साथ-साथ उन्हें ट्रैफिक नियमों के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि जब तक उनके बच्चों के ड्राइविग लाइसेंस नहीं बनते, तब तक उन्हें वाहन ना चलाने दें। उन्होंने कैंप का सहयोग करने के लिए ट्रांसपोर्ट कार्यालय के स्टाफ का भी आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट पीआरओ संजीव गुप्ता चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी, डा. एमएल अत्री, डा. तरसेम सिंह, ट्रांसपोर्ट कार्यालय से विष्णु, संजीव, हरदीप सिंह, नरेश सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी