व्यापारियों को कोई समस्या पेश नहीं आने देंगे : पिंटा

जिला व्यापार मंडल पठानकोट की ओर से प्रधान इंद्रजीत गुप्ता व चेयरमैन विवेक की अध्यक्षता में विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पंजाब ट्रेडर बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन पुनीत पिटा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:23 PM (IST)
व्यापारियों को कोई समस्या पेश नहीं आने देंगे : पिंटा
व्यापारियों को कोई समस्या पेश नहीं आने देंगे : पिंटा

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिला व्यापार मंडल पठानकोट की ओर से प्रधान इंद्रजीत गुप्ता व चेयरमैन विवेक की अध्यक्षता में विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पंजाब ट्रेडर बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन पुनीत पिटा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता, चेयरमैन विवेक माडिया सहित उपस्थित समूह टीम सदस्यों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता ने कहा कि आशा है कि पुनीत पिटा जिला पठानकोट में स्पोर्टस के साथ ही व्यापार को लेकर भी कदम उठाएंगे ताकि लाकडाउन से प्रभावित हुआ व्यापार फिर से पटरी पर लौट सकें। चेयरमैन विवेक माडिया, स्टेट अवार्डी समीर शारदा, जीएसटी प्रभारी गगनदीप ठाकुर, पुलिस व्यापारी तालमेल कमेटी प्रभारी निर्मल सिंह पप्पू व स्वागत कमेटी के चेयरमैन विजय महाजन, सैनी महासभा अध्यक्ष परमजीत पम्मा सैनी, फोटोग्राफर एसोसिएशन से गुरप्रीत लाली ने भी पुनीत पिटा का स्वागत करते हुए उन्हें मुबारकबाद दी।

इस दौरान चेयरमैन पुनीत पिटा ने कहा कि व्यापार और व्यापारी देश की रीढ़ की हड्डी होते हैं। उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या पेश नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि उन्हें व्यापार को लेकर कोई समस्या है तो वह उन्हें बताएं ताकि उसका हल करवाया जा सकें। वहीं उन्होंने शहर के व्यापारी वर्ग से अपील करते हुए कहा कि सभी अतिक्रमण से बचें। यदि सड़के अतिक्रमण रहित होंगी तो इसका फायदा दुकानदारों को ही मिलेगा तथा ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उनकी दुकानों तक पहुंच पाएंगे। इस मौके पर उनके साथ उपाध्यक्ष केवल शर्मा, नरेन्द्र महाजन, बिट्टा, पीआरओ जतिन्द्र जीतू, के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी