जीएसटी के कार्य एवं रो•ाना आने वाली मुश्किलों पर की चर्चा

जीएसटी के कार्य एवं रो•ाना आने वाली मुश्किलों के ऊपर चर्चा करते हुए उन्हें दूर करने संबंधी जानकारी दी। चेयरमैन संजीव गुप्ता ने बताया कि पंजाब एसोसिएशन की ओर से किये विस्तार में पठानकोट के लगभग सभी मेंबर्स जुड़ चुके है और जो शेष रह गए है उन्हें भी जल्द पंजाब के साथ जोड़ दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:21 PM (IST)
जीएसटी के कार्य एवं रो•ाना आने वाली मुश्किलों पर की चर्चा
जीएसटी के कार्य एवं रो•ाना आने वाली मुश्किलों पर की चर्चा

जागरण संवाददाता, पठानकोट: पठानकोट एकाउंटेंट्स एसोसिएशन की ओर से चेयरमैन संजीव गुप्ता एवं प्रधान अरुण महाजन की अध्यक्षता में मासिक मीटिग का आयोजन किया। अशोक कुमार ने एसोसिएशन की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। मंच का संचालन महासचिव पुनीत ओहरी ने किया गया। उन्होंने जीएसटी के कार्य एवं रो•ाना आने वाली मुश्किलों के ऊपर चर्चा करते हुए उन्हें दूर करने संबंधी जानकारी दी। चेयरमैन संजीव गुप्ता ने बताया कि पंजाब एसोसिएशन की ओर से किये विस्तार में पठानकोट के लगभग सभी मेंबर्स जुड़ चुके है और जो शेष रह गए है उन्हें भी जल्द पंजाब के साथ जोड़ दिया जाएगा। उन्होंने बतया कि इनकम टैक्स का पोर्टल जो पिछले दो माह से सही ढंग से नहीं चल रहा है जिसके लिए विभाग इस समस्या का शीघ्र समाधान करे ताकि आयकर दाताओं को कोई परेशानी न आए। अंत में अध्यक्ष अरुण महाजन ने पंजाब एसोसिएशन में रजिस्टर हुए मेंबर्स को सर्टिफिकेट वितरित किए।

इस अवसर पर सीनियर उपप्रधान रविद्र शर्मा, कपारधी गुप्ता, कमल कौशल, पंकज गुप्ता, चरण दास, कार्तिक महाजन, शशि, मुनीश हंसराज, अश्वनी कुमार, विक्की, पवन महाजन व सदस्य उपस्थित थे।

विनोद कुमार, पठानकोट

chat bot
आपका साथी