उत्तम गार्डन कालोनी में इंटरलाकिग टाइलें और ब्राह्मा शैल रोड का निर्माण शुरू

शहर के विभिन्न एरिया में चल रहे विकास कार्यों में जहां तेजी लाई जाएगी वहीं आज शहर के दो एरिया में 35 लाख की लागत से काम शुरू करवाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:02 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:02 PM (IST)
उत्तम गार्डन कालोनी में इंटरलाकिग टाइलें और ब्राह्मा शैल रोड का निर्माण शुरू
उत्तम गार्डन कालोनी में इंटरलाकिग टाइलें और ब्राह्मा शैल रोड का निर्माण शुरू

जागरण संवाददाता, पठानकोट : शहर के विभिन्न एरिया में चल रहे विकास कार्यों में जहां तेजी लाई जाएगी, वहीं आज शहर के दो एरिया में 35 लाख की लागत से काम शुरू करवाए गए हैं। यह बात विधायक अमित विज ने सोमवार को दोनों निर्माण कार्यों का शुभारंभ होने के बाद कही। वार्ड 36 के ब्राह्मा शैल रोड का निर्माण शुरू होने पर समूह मोहल्ला निवासियों ने विधायक अमित विज का धन्यवाद किया।

इसी के साथ ही शहर की उत्तम गार्डन कालोनी में जर्जर गली पर इंटर लाकिग टाइलें लगाने का काम शुरू करवाया गया है।

विधायक अमित विज ने बताया कि ब्रह्मा शैल रोड का निर्माण लगभग 10 लाख रुपये की लागत से किया जा रहा है। इसी के साथ ही वार्ड नम्बर 30 के अधीन पड़ती उत्तम गार्डन कालोनी की गली में लगभग 25 लाख की लागत से इंटर लाकिग टाइलें लगाई जाएंगी।

विधायक अमित विज ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार युद्ध स्तर पर विकास करवा रही हैं। विधायक अमित विज ने कहा कि शहर की सबसे बड़ी ट्रैफिक समस्या के समाधान को लेकर कालेज रोड पर कैंट स्टेशन के आरओबी का काम भी तेजी से चल रहा है। अगले सात से आठ महीनों के भीतर यह पूरा हो जाएगा जिसके बाद कालेज रोड से गुजरने वाले हजारों लोगों को फाटक बंद होने की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान लोगों से उक्त फाटक की समस्या का समाधान करने का वायदा किया था, जिसे पूरा कर दिया गया है। आने वाले दिनों में शहर के बीचो-बीच से गुजरने वाली नैरोगेज रेलवे लाइन को भी एलीवेटिड ट्रैक में तबदील करने का काम शुरू हो जाएगा। एलीवेटिडट में तबदील होने के बाद शहर में पचास फीसद तक ट्रैफिक का दबाब कम होगा। यह दोनों उनके ड्रीम प्रोजेक्ट थे जिसे वह पूरा करवाकर शहरवासियों से किए वायदों को पूरा कर देंगे।

chat bot
आपका साथी