महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

विनय महाजन ने कहा कि केंद्र सरकार के कार्यकाल में पूरा देश रिकार्डतोड़ महंगाई से जूझ रहा है जबकि सरकार ने इस महंगाई को कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए।

JagranSun, 28 Nov 2021 07:00 PM (IST)
महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: देश में तेजी से बढ़ रही महंगाई तथा देश की केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पंजाब स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कार्पोरेशन के सीनियर वाइस चेयरमैन विनय महाजन की अध्यक्षता में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

विनय महाजन ने कहा कि केंद्र सरकार के कार्यकाल में पूरा देश रिकार्डतोड़ महंगाई से जूझ रहा है, जबकि सरकार ने इस महंगाई को कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए। केवल चहेते कार्पोरेट घरानों का ही विकास हुआ है, उनकी संपत्ति कई हजार करोड़ रुपये बढ़ गई है। दूसरी तरफ सरपट दौड़ती महंगाई के कारण देश के आम आदमी की जेब खाली हो रही है। प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि उनकी सरकार बनने पर महिला सुरक्षा कानून बनाया जाएगा तथा उसे लागू किया जाएगा जो कि अभी तक लागू नहीं हुआ। दो करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष रोजगार दिया जाएगा, जबकि सरकार इस वादे को भी पूरा करने में असफल साबित हुई है। प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये की राशि डाली जाएगी सरकार का यह वादा भी हवाई साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द से जल्द लोकसभा का सेशन बुलाकर इन तीनों काले कानूनों को वापस ले तथा गलत कानून पास करने के लिए देश की जनता तथा किसानों से माफी मांगे। कांग्रेस पार्टी हमेशा से किसानों के साथ है तथा किसानों के साथ रहेगी जब तक यह तीनों कृषि कानून रद्द नहीं होते तब तक यह संघर्ष चलता रहेगा।

इस मौके पर सुरेश महाजन, कुलबीर पठानिया, खजान चंद, करनैल, प्रेमचंद, सतीश, कृपाल, करतार, रचना देवी, पुष्पा गुलेरिया, संसार चंद, सोमराज, मनोहर लाल, तनुज महाजन, जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष तोषित महाजन, महेंद्र शर्मा, पूरन चंद, सुनील कुमार, सुनीता, राम लुभाया, फौजा सिह, कौशल पठानिया, मोनू मेहरा, तरसेम भगत, सचिन शर्मा, अमरनाथ आदि उपस्थित थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.