महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

देश में जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी हो रही है। कुछ लोग अपने फायदे के लिए बाजार में जरूरी वस्तुओं की कमी पैदा करके लोगों से ज्यादा दाम वसूल रहे हैं। केंद्र सरकार की करनी और कथनी में काफी अंतर है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:16 PM (IST)
महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: देश में तेजी से बढ़ रही महंगाई तथा केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रदेश सचिव साहिब सिंह साबा की अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। साहिब सिंह साबा ने कहा कि केंद्र सरकार के कार्यकाल में पूरा देश में रिकार्ड तोड़ महंगाई से जूझ रहा है। देश में जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी हो रही है। कुछ लोग अपने फायदे के लिए बाजार में जरूरी वस्तुओं की कमी पैदा करके लोगों से ज्यादा दाम वसूल रहे हैं। केंद्र सरकार की करनी और कथनी में काफी अंतर है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि उनकी सरकार बनने पर महिला सुरक्षा कानून बनाया जाएगा तथा उसे लागू किया जाएगा जो कि अभी तक लागू नहीं हुआ। वहीं दो करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष रोजगार देने का वादा भी पूरा नहीं हुआ। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से तीन कृषि कानूनों को रद करने की बात कही गई है, ऐसे में किसान प्रधानमंत्री की इस बात का यकीन कैसे करें। सरकार जल्द से जल्द लोकसभा का सेशन बुलाकर इन तीन काले कृषि कानूनी को वापस ले। कांग्रेस पार्टी हमेशा से किसानों के साथ है तथा किसानों के साथ रहेगी जब तक यह तीनों कृषि कानून रद नहीं होते तब तक यह संघर्ष चलता रहेगा। इस मौके पर सरपंच गीता ठाकुर, संजीव सिंह, राकेश कुमार, राजकुमार, पूर्व सरपंच सोमराज, बिशन दास तरीडो राम, मनोज कुमार, सोनू, जोधराज, बुई दास आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी