रमसा लैब अटेंडेंट यूनियन का शिष्टमंडल कैबिनेट मंत्री से मिला

यूनियन नेताओं ने मंत्री को बताया कि रमसा लैब अटेंडेंट और शिक्षा विभाग में काम कर रहे नान टीचिग के कुल 1242 कर्मचारियों को रेगुलर करने संबंधी फाइल शिक्षा विभाग ने वित्त विभाग को भेजी थी जिस उपरांत वित्त विभाग की ओर से 1242 नान टीचिग कर्मचारियों को रेगुलर करने के लिए आज्ञा 16 दिसंबर 2019 को दे दी थी। इन 1242 नान टीचिग कर्मचारियों को रेगुलर करने के लिए मिली मंजूरी में रमसा के अधीन सेवाएं निभा रहे 77 रमसा लैब अटेंडेंट की गिनती भी शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:24 PM (IST)
रमसा लैब अटेंडेंट यूनियन का शिष्टमंडल कैबिनेट मंत्री से मिला
रमसा लैब अटेंडेंट यूनियन का शिष्टमंडल कैबिनेट मंत्री से मिला

संवाद सहयोगी, पठानकोट: रमसा लैब अटेंडेंट यूनियन पंजाब के जिला पठानकोट के अध्यक्ष चेतन अत्री व नेताओं दलीप सिंह, जसकिरण सिंह, दिलशेर सिंह, प्रिसिपल गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में यूनियन का एक शिष्टमंडल कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी को उनके निवास स्थान पर मिला। रमसा लैब अटेंडेंट को शिक्षा विभाग पंजाब में पक्का करने संबंधी मांग पत्र भी सौंपा गया।

यूनियन नेताओं ने मंत्री को बताया कि रमसा लैब अटेंडेंट और शिक्षा विभाग में काम कर रहे नान टीचिग के कुल 1242 कर्मचारियों को रेगुलर करने संबंधी फाइल शिक्षा विभाग ने वित्त विभाग को भेजी थी जिस उपरांत वित्त विभाग की ओर से 1242 नान टीचिग कर्मचारियों को रेगुलर करने के लिए आज्ञा 16 दिसंबर 2019 को दे दी थी। इन 1242 नान टीचिग कर्मचारियों को रेगुलर करने के लिए मिली मंजूरी में रमसा के अधीन सेवाएं निभा रहे 77 रमसा लैब अटेंडेंट की गिनती भी शामिल हैं। वित्त विभाग की ओर से परवानगी मिलने के उपरांत फाइल एजी पंजाब को भेजी गई थी, जिस पर कोई न कोई आब्जेक्शन लगाकर फाइल वापिस भेज दी जाती है। इस तरह वित्त विभाग से रेगुलर करने की मंजूरी मिलने के बाद भी रेगुलर नहीं किया जा रहा। कैबिनेट में भी फाइल एजी विभाग से पास होने के बाद ही जाएगी।

कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने भरोसा दिलाया कि वे कैप्टन अमरिदर सिंह से बात करके पहल के आधार पर इस काम को करवाएंगी। यूनियन नेताओं ने कहा कि यदि उनकी सेवाओं को शिक्षा विभाग के अधीन लाकर रेगुलर न किया गया तो उनकी ओर से संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी