कोरोना से एक की मौत, 37 पाजिटिव

जिले में एक और 62 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:55 PM (IST)
कोरोना से एक की मौत, 37 पाजिटिव
कोरोना से एक की मौत, 37 पाजिटिव

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिले में एक और 62 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है। व्यक्ति हरियाल का रहने है। बीमार होने के कारण इसने अपनी कोरोना टेस्टिग करवाई थी। इसके बाद इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आने पर इसका उपचार अस्पताल में चल रहा था। उपचार दौरान उक्त व्यक्ति शुक्रवार को मौत हो गई है। इसी तरह सेहत विभाग के पास आई सैंपलों की रिपोर्ट में 37 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। इन्हें विभाग ने आइसोलेट करना शुरू कर दिया है, जबकि 31 कोरोना पीड़ित ओर स्वस्थ हुए है जिन्हें सेहत कर्मियों की ओर से सरकार की गाइडलाइन के अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है।

..........................

276 लोगों की हुई सैंपलिग

नहरी विभाग के आफिस में सेहत विभाग ने कोरोना जांच के लिए कैंप लगाया। टीम कर्मियों ने कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए कुल 126 लोगों की सैंपलिग की। टीम ने उक्त लोगों के सैंपल एकत्रित कर उन्हें सिविल अस्पताल भेज दिया है। यहां से अस्पताल में होने वाली सैंपलों के साथ इसे भी जांच के लिए अमृतसर भेजा जाएगा। सिविल में 150 के करीब लोगों की सैंपलिग हुई है।

...............................

कोरोना मीटर

आज संक्रमित: 37

आज मौतें: 1

कुल संक्रमित: 5228

अब तक स्वस्थ हुए: 4760

एक्टिव केस: 330

कुल मौतें: 138

कर्मचारी कोरोना संक्रमित, पीएनबी बैंक सील

संवाद सहयोगी, शाहपुरकंडी : पंजाब नेशनल बैंक का एक कर्मचारी कोरोना पाजिटिव आया है। इसके बाद बैंक को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है। शाखा प्रबंधक रजनीश कुमार ने बताया कि बैंक में कुल नौ कर्मचारी कार्यरत हैं, बाकी आठ कर्मचारियों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। वहीं, रणजीत सागर बांध परियोजना के सरकारी अस्पताल में 26 लोगों की सैंपलिग की गई। नोडल अधिकारी डा. आकाश लुना ने बताया कि बुधवार को 54 लोगों की सैंपलिग में एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी। अब तक कुल 5147 लोगों की सैंपलिग की जा चुकी है। जिनमें से 344 लोग कोरोना पाए गए थे।

chat bot
आपका साथी