विधायक की बिना मास्क वाली वीडियो चार माह पुरानी

विधायक अमित विज की ख्वाजा पीर दरगाह पर आयोजित कौव्वाली में बिना मास्क संगत के साथ बैठे होने की वीडियो खूब वायरल हो रही है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:19 PM (IST)
विधायक की बिना मास्क वाली वीडियो चार माह पुरानी
विधायक की बिना मास्क वाली वीडियो चार माह पुरानी

जासं, पठानकोट : विधायक अमित विज की ख्वाजा पीर दरगाह पर आयोजित कौव्वाली में बिना मास्क संगत के साथ बैठे होने की वीडियो खूब वायरल हो रही है। किसी व्यक्ति ने इसे डीपीआरओ ग्रुप में शेयर किया। जिसके बाद विधायक विपक्ष के नेताओं की नजर में आ गए। विपक्ष के नेताओं ने विधायक द्वारा कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने तक की बात कह डाली गई।

वीडियो वायरल होने के बाद जागरण टीम उक्त दरगाह पहुंची। इस दौरान वहां काम कर रहे लोगों से इस कार्यक्रम जानकारी ली गई। पड़ताल में पता चला कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो चार माह पुरानी है।

ख्वाजा पीर की दरगाह के सामने रहने वाले लोगों ने बताया कि यहां करीब चार माह पहले कौव्वाली करवाई गई थी। और उसी कार्यक्रम में विधायक सहित कई अन्य लोग भी यहां आए थे। लोगों ने बताया कि इसी पुरानी वीडियो को किसी ने कल-परसों वायरल किया है। उन्होंने बताया कि दरगाह पर तो पिछले कई दिनों से संगत का आना बंद है।

इसके बाद जागरण टीम ने वार्ड पार्षद अजय कुमार से भी बात की। अजय कुमार ने कहा कि यह चार महीने से भी ज्यादा पुरानी है। किसी ने इसे वायरल कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है।

इस संबंध में जब विधायक अमित विज से बात की तो उन्होंने कहा कि वह पिछले कई दिनों से सार्वजानिक कार्यक्रमों में नहीं जा रहे। कोरोना काल के दौरान शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर वह कभी-कभार अधिकारियों से विजिट कर लेते हैं। ज्यादातर कार्याें की वह वर्चुअल मीटिग से ही स्थिति को जान लेते हैं। वीडियो पुराना है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है।

chat bot
आपका साथी