खेत में लगी आग, 12 एकड़ गेहूं जली

सुजानपुर थाना के पास खेत में वीरवार देर रात को आग लगने से लगभग 12 एकड़ खड़ी गेहूं की फसल जल गई जिससे किसान का काफी नुकसान हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:02 PM (IST)
खेत में लगी आग, 12 एकड़ गेहूं जली
खेत में लगी आग, 12 एकड़ गेहूं जली

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर थाना के पास खेत में वीरवार देर रात को आग लगने से लगभग 12 एकड़ खड़ी गेहूं की फसल जल गई, जिससे किसान का काफी नुकसान हो गया है। इस संबंध में पीड़ित किसान बनारसी दास ने बताया कि वीरवार रात को उनके खेत में आग लग गई, जिसकी सूचना मिलने पर लोग मौके पर पहुंचे। वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आई तथा बड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया। आग लगने से उनकी 10 एकड़ गेहूं की फसल का नुकसान हुआ है। वहीं कुलदीप नंबरदार की 2 एकड़ फसल को भी इस आग से नुकसान हुआ है। उन्होंने सरकार से मुआवजा देने की मांग की है। इससे संबंधित सुजानपुर पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज की है। ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सड़क क्रास कर रहे व्यक्ति की वाहन की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि मृतक अश्विनी कुमार आयु 36 वर्ष निवासी छोटे भनवान वीरवार रात को पुल नंबर 4 की सड़क को क्रास कर रहा था। तभी ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस की ओर से मृतक अश्विनी कुमार के भाई सुनील कुमार के बयानों के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चालक की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी