खस्ता हाल बस स्टैंड, मूलभूत सुविधाएं भी नहीं

सुविधाओं के अभाव से नरोट जयमल सिंह का बस स्टैंड अपनी हालत पर आंसू बहा रहा है। बस स्टैंड केवल पार्किंग स्टैंड बनकर रह गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 04:48 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 04:48 PM (IST)
खस्ता हाल बस स्टैंड, मूलभूत सुविधाएं भी नहीं
खस्ता हाल बस स्टैंड, मूलभूत सुविधाएं भी नहीं

संवाद सहयोगी, बमियाल : सुविधाओं के अभाव से नरोट जयमल सिंह का बस स्टैंड अपनी हालत पर आंसू बहा रहा है। बस स्टैंड केवल पार्किंग स्टैंड बनकर रह गया है। यहां बिजली पानी की सुविधा तो दूर शौचालय पर की सुविधा यहां पहुंचने वालों को नहीं मिल रही।

आलम यह है कि यहां से दीनानगर पठानकोट चंडीगढ़ अपनी बस से लेकर जानने वाले वक्त चालक अपनी बस को बस स्टैंड के भीतर खड़ी करने के बजाए बीच सड़क के बस को खड़ी करने को विवश है। बस स्टैंड परिसर में गंदगी का साम्राज्य है। ग्रामीण लव कुमार सोहन लाल विक्रम कुमार इत्यादि का कहना है कि बस स्टैंड पर सुविधा ना मिलने के कारण जहां पहुंचने वाली सवारियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। भीषण गर्मी में सवारिया धूप में खड़ी होकर बस का इंतजार करते हैं, क्योंकि बस स्टैंड के भीतर बिजली पानी की सुविधा नहीं है और ना ही शौचालय की सुविधा है। गंदगी से उठने वाली बदबू राहगीरों को परेशान करती है। विभाग को चाहिए कि बस स्टैंड की दशा को सुधारा जाए ताकि, लोगों को इसकी सुविधा मिल सके फोटो कैप्शन बस स्टैंड के भीतर पार्क की गई कारें।

chat bot
आपका साथी