छठे पे-कमीशन रिपोर्ट की कापियां जलाकर जताया रोष

उन्होंने बताया कि समूह कर्मचारियों वर्ग में भारी रोष पाया जा रहा है जिसके चलते स्टेट बॉडी की तरफ से पंजाब सरकार को 10 दिन का समय देकर अपील की गई थी कि सरकार की तरफ से मानी गई मांगों को 20 सितंबर 2021 तक लागू किया जाए जबकि सरकार ने कोई भी नोटिफिकेशन या पत्र जारी नहीं किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:31 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:31 PM (IST)
छठे पे-कमीशन रिपोर्ट की कापियां जलाकर जताया रोष
छठे पे-कमीशन रिपोर्ट की कापियां जलाकर जताया रोष

संवाद सहयोगी, मलिकपुर: डीसी दफ्तर कर्मचारी यूनियन जिला पठानकोट की तरफ से की गई कलम छोड़ हड़ताल के दौरान शुक्रवार को कर्मचारियों ने डीसी दफ्तर के समक्ष छठे पे-कमीशन की कापियां जलाकर रोष जताया। इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सरकार को कोसा। उन्होंने बताया कि समूह कर्मचारियों वर्ग में भारी रोष पाया जा रहा है जिसके चलते स्टेट बॉडी की तरफ से पंजाब सरकार को 10 दिन का समय देकर अपील की गई थी कि सरकार की तरफ से मानी गई मांगों को 20 सितंबर 2021 तक लागू किया जाए जबकि सरकार ने कोई भी नोटिफिकेशन या पत्र जारी नहीं किया। इसलिए उन्हें मजबूरन कलम छोड़ हड़ताल करनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि इस हड़ताल के कारण सरकार और पब्लिक की प्रभावित हो रही सेवाओं की सारी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की है।

इस मौके पर चेयरमैन हीरा सिंह, महासचिव गुरदीप कुमार सफरी, प्रधान जगदीप काटल, सुरजीत काटल, हरप्रीत सिंह, मनीष कुमार, राजेश कुमार, सुमित कुमार, रवि राज, रोहित आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी