कांच की बोतल टूटने पर विवाद, दो गुट भिड़े, मामला थाने पहुंचा

घायल अजय कुमार ने बताया कि उनका भाई जो स्कूल बस चलाता है और वह बस में बैठा था। इसी दौरान उसके हाथ से कांच की बोतल गिरने से टूट गई जोकि उनके पड़ोसी बन्नू को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:17 PM (IST)
कांच की बोतल टूटने पर विवाद, दो गुट भिड़े, मामला थाने पहुंचा
कांच की बोतल टूटने पर विवाद, दो गुट भिड़े, मामला थाने पहुंचा

जागरण संवाददाता, पठानकोट : शहर के हाउसिग बोर्ड कालोनी में वीरवार रात्रि कांच की बोतल टूटने को लेकर दो गुटों में लड़ाई हो गई। लड़ाई में अजय कुमार को गंभीर चोटें आई, जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल अजय कुमार ने बताया कि उनका भाई जो स्कूल बस चलाता है और वह बस में बैठा था। इसी दौरान उसके हाथ से कांच की बोतल गिरने से टूट गई जोकि उनके पड़ोसी बन्नू को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उसे लगा कि वह बोतल उसने उनके दरवाजे के सामने जानबूझकर फेंकी है। इसी पर गुस्सा होकर उन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। घर के सदस्य अदिति का कहना है कि उनके देवर पर चार-पांच लड़कों ने कांच की बोतल टूटने पर हमला कर दिया। हमले के बाद वह थाने में रिपोर्ट करवाने गए तो घर में लड़की और उनके बच्चे अकेले थे। इसी के चलते वहां 15 16 अज्ञात लोगों ने उनके घर पर हमला किया। घर में बच्चे और लड़की घबरा गई तो उसने 100 नंबर पर डायल किया। लड़की का कहना है कि घर के बाहर 15-16 अज्ञात लड़के तेजधार हथियार लेकर खड़े हुए थे। वह उनको देखकर घबरा गई और उसने अपने घर के दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दी। इसके बाद जब वह घर में वापस आए उन पर भी हमला कर दिया।

थाना दो के प्रभारी इंस्पेक्टर दविदर प्रकाश का कहना है कि इनकी मेडिकल रिपोर्ट आज शाम तक उनके पास आ जाएगी उसके बाद इस मामले में वह कार्रवाई करेंगे।

इधर, मारपीट के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

सुजानपुर: सुजानपुर पुलिस ने मारपीट के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मधुर चंद्र निवासी सुजानपुर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह छह जनवरी 2021 को अपनी स्कूटी से अपनी दुकान से पठानकोट निजी कार्य को जा रहा था। जब एक प्राइवेट स्कूल के पास पहुंचा तो उक्त तीन लोगों ने रोक कर हमला बोल दिया। मधुर चंद्र के बयानों के आधार पर सुजानपुर पुलिस की ओर से अमित सागर, अजय सागर, निवासी सुजानपुर तथा बिट्टू निवासी मलिकपुर के खिलाफ धारा 323, 324, 506, 34 आइपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

chat bot
आपका साथी