रेत बजरी के टिप्परों को रोकने पर किया रोष प्रदर्शन

माधोपुर इंटर स्टेट पुलिस नाके पर मंगलवार को माइनिग विभाग पंजाब के आदेशों पर पुलिस ने जम्मू कश्मीर से आ रहे दस रेत बजरी के टिप्परों को रोक लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:53 PM (IST)
रेत बजरी के टिप्परों को रोकने पर किया रोष प्रदर्शन
रेत बजरी के टिप्परों को रोकने पर किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, माधोपुर : माधोपुर इंटर स्टेट पुलिस नाके पर मंगलवार को माइनिग विभाग पंजाब के आदेशों पर पुलिस ने जम्मू कश्मीर से आ रहे दस रेत बजरी के टिप्परों को रोक लिया। इसके चलते कठुआ में रेत बजरी का कारोबार करने वाले ठेकेदारों व टिप्पर मालिकों द्वारा माधोपुर में रोष प्रदर्शन किया गया। इसके चलते सड़क पर दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। इसके चलते जिला माइनिंग अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को कहा कि इन वाहनों के कानूनी रूप में बनते कागजात चेक किए जाएं। इसके बाद इन दस पकड़े गए वाहनों को सुजानपुर थाने में लाया गया। वहीं कठुआ के ठेकेदारों व टिप्पर मालिकों को माइनिग अधिकारी ने अपने कार्यालय में बुलाया। डीएसपी रूपिंदर रूबी ने कहा कि उनके द्वारा दस वाहन रोके गए थे। अब माइनिग विभाग इनकी जांच कर रहा है। यदि इन वाहनों में लोड किया गया माल सही पाया गया तो वाहनों को छोड़ दिया जाएगा। अब कोर्ट का दरबाजा खटखटाएंगे

वहीं कठुआ के ठेकेदारों व टिप्पर मालिको ने कहा कि यदि हम पंजाब व जम्मू कश्मीर सरकार के नियमों का पालन कर रहे हैं तो पंजाब का माइनिग विभाग हमें परेशान क्यों कर रहा है। जम्मू कश्मीर से आने वाले वाहनों में लादा गया माल अंडर लोड है व पंजाब के लोगों को सस्ती रेत- बजरी मिल रही है। फिर भी हमें नाजायज तंग किया जा रहा है। इसलिए वह अब कोर्ट का दरबाजा खटखटाएंगे।

chat bot
आपका साथी