47 लाख रुपये की लागत से गौशाला का निर्माण कार्य शुरू

निकटवर्ती डेयरीवाल स्थित गौशाला में जिला प्रशासन द्वारा निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है। शुक्रवार को नगर निगम के एसई सुरजीत सिंह व एसई सुरजीत सिंह के नेतृत्व में काम शुरू होने पर गौ सेवा संगठन ने जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:17 PM (IST)
47 लाख रुपये की लागत से गौशाला का निर्माण कार्य शुरू
47 लाख रुपये की लागत से गौशाला का निर्माण कार्य शुरू

जागरण संवाददाता, पठानकोट : निकटवर्ती डेयरीवाल स्थित गौशाला में जिला प्रशासन द्वारा निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है। शुक्रवार को नगर निगम के एसई सुरजीत सिंह व एसई सुरजीत सिंह के नेतृत्व में काम शुरू होने पर गौ सेवा संगठन ने जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। गौ सेवा संगठन के प्रधान मनमहेश शर्मा व महिला विग चेयरपर्सन अनुपमा पुरी ने अपनी पूरी टीम के साथ डीसी पठानकोट, एडीसी, डिप्टी डायरेक्टर, निगम सुपरिंटेंडेंट सुरजीत सिंह, एसडीओ परमजोत सिंह व डाक्टर एनके सिंह का विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि डेयरीवाल में लगातार पशुओं की संख्या बढ़ रही थी। पशुओं के बैठने वाली जगह पूरी तरह से कच्ची थी जिस कारण बरसात के दिनों में पशुओं के लिए भारी परेशानियां पेश आ रही थी। गौ सेवा संगठन ने पिछले वर्ष जिला प्रशासन के समक्ष उक्त समस्याओं को रखा था, जिसके बाद जिला प्रशासन ने उनकी मांग को मानते हुए समस्या का शीघ्र समाधान करवाया। उन्होंने कहा कि गौशाला में कच्चे स्थान पर टाइलें लगाने का काम शुरू हो गया है, वहीं जो जगह बाउंड्री वाल के विहीन चल रही थी उसे भी बनाकर पशुओं की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाएगा।

नगर निगम के एसडीओ परमजोत सिंह ने कहा कि 47 लाख रुपये की लागत से गौशाला में टाइलें लगाने के साथ-साथ बाउंड्री वाल बनाई जाएगी। ठेकेदार भूपिद्र सिंह को यह काम अलाट किया गया है। अगले एक महीने के भीतर प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा। इसके बाद पशुओं को जमीन पर बैठने में दिक्कत नहीं आएगी। बाउंड्रीवाल कंप्लीट होने के बाद पशु भी इधर-उधर नहीं जाएंगे।

chat bot
आपका साथी