चलती ट्रेन में बिगड़ी व्यक्ति की हालत बिगड़ी, मौत

मृतक की पहचान मणिपुर के जिला केमयोंग निवासी 42 वर्षीय एसपी मलिगम के तौर पर हुई है। 108 के पायलट रोहित शर्मा ने बताया कि सुबह 3 बजे राजधानी ट्रेन पठानकोट कैंट पहुंची तो उन्हें फोन आया कि एक यात्री की हालत खराब है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:58 PM (IST)
चलती ट्रेन में बिगड़ी व्यक्ति की हालत बिगड़ी, मौत
चलती ट्रेन में बिगड़ी व्यक्ति की हालत बिगड़ी, मौत

जागरण संवाददाता, पठानकोट: दिल्ली से जम्मूतवी आ रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे सिविल अस्पताल पठानकोट में मेडिकल सहायता मुहैया करवाने के लिए ले जाया गया। इसके बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान मणिपुर के जिला केमयोंग निवासी 42 वर्षीय एसपी मलिगम के तौर पर हुई है। 108 के पायलट रोहित शर्मा ने बताया कि सुबह 3 बजे राजधानी ट्रेन पठानकोट कैंट पहुंची तो उन्हें फोन आया कि एक यात्री की हालत खराब है। वह तुरंत स्टेशन पर पहुंचे। हालांकि, वहां मरीज को सीपीआर दिया जा चुका था, लेकिन, मरीज की नब्ज नहीं चल रही थी। इसके बाद मरीज को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डा. विक्रांत ने मरीज का चेकअप कर उसे मृत घोषित किया। जीआरपी पठानकोट कैंट प्रभारी सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल 174 सीआरपी के तहत मामला दर्ज किया गया। मृतक का पठानकोट सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी