कंप्यूटर अध्यापक बोले- मांगें न मानी तो एक अगस्त को पटियाला में रैली निकालेंगे

कंप्यूटर अध्यापक यूनियन के जनरल सचिव विकास राय ने बताया कि इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी कर्मचारी को राज्यपाल की मंजूरी के बाद रेगुलर नियुक्ति के नोटिफिकेशन जारी होने के 10 साल बाद भी कंप्यूटर अध्यापकों को रेगुलर कर्मचारियों वाले लाभ नहीं दिए जा रहे। पंजाब के करीब सात हजार कंप्यूटर अध्यापक पंजाब सरकार से मांग करते हैं कि सरकार उन्हें जारी किए गए नियुक्ति पत्र के लाभ लागू करे और बिना किसी शर्त के शिक्षा विभाग में मर्ज करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:57 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:08 PM (IST)
कंप्यूटर अध्यापक बोले- मांगें न मानी तो एक अगस्त को पटियाला में रैली निकालेंगे
कंप्यूटर अध्यापक बोले- मांगें न मानी तो एक अगस्त को पटियाला में रैली निकालेंगे

संवाद सहयोगी, मलिकपुर : कंप्यूटर अध्यापक यूनियन ने रेगुलर कर्मचारियों के नाभ न दिए जाने के विरोध में रोष जताया है। जिला प्रधान अमनदीप सिंह ने बताया कि चार जुलाई को कंप्यूटर अध्यापक यूनियन की तरफ से पटियाला में रैली की गई थी, जिसमें पटियाला प्रशासन की तरफ से मुख्यमंत्री के चीफ प्रिसिपल सचिव सुरेश कुमार के साथ पैनल मीटिग 12 जुलाई को निश्चित की गई थी, जबकि यह मीटिग शिक्षा मंत्री विजेंद्र सिगला और शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के साथ सर्किट हाउस पटियाला में की गई। इस मीटिग का परिणाम भी पहले की तरह निराश करने वाला रहा, जिस कारण कंप्यूटर अध्यापकों में रोष है।

कंप्यूटर अध्यापक यूनियन के जनरल सचिव विकास राय ने बताया कि इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी कर्मचारी को राज्यपाल की मंजूरी के बाद रेगुलर नियुक्ति के नोटिफिकेशन जारी होने के 10 साल बाद भी कंप्यूटर अध्यापकों को रेगुलर कर्मचारियों वाले लाभ नहीं दिए जा रहे। पंजाब के करीब सात हजार कंप्यूटर अध्यापक पंजाब सरकार से मांग करते हैं कि सरकार उन्हें जारी किए गए नियुक्ति पत्र के लाभ लागू करे और बिना किसी शर्त के शिक्षा विभाग में मर्ज करें। अगर पंजाब सरकार ने कंप्यूटर अध्यापकों की मांगों को नहीं माना तो कंप्यूटर अध्यापक परिवार सहित एक अगस्त को पटियाला में विशाल रैली करेंगे। इस अवसर पर जनरल सचिव विकास राय, प्रेस सचिव बृजराज, अमन शर्मा, मोहित तुली आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी