गोपाष्टमी: गो सेवा समिति की ओर से नौ नवंबर को निकाली जाएगी शोभायात्रा

11 नवंबर को गोपालधाम गोशाला में भव्य रूप से धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इससे पूर्व पांच नवंबर को हवन यज्ञ सात नवंबर को कार सेवा एवं नौ नवंबर को शोभायात्रा भी निकाली जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:05 AM (IST)
गोपाष्टमी: गो सेवा समिति की ओर से नौ नवंबर को निकाली जाएगी शोभायात्रा
गोपाष्टमी: गो सेवा समिति की ओर से नौ नवंबर को निकाली जाएगी शोभायात्रा

जागरण संवाददाता, पठानकोट: सर्कुलर रोड स्थित गोपालधाम गोशाला में गो सेवा समिति की ओर से अध्यक्ष विजय पासी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान आगामी दिनों में गोपाष्टमी के अवसर पर गोपालधाम गोशाला में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर सदस्यों के साथ विचार विमर्श किया गया। अध्यक्ष विजय पासी ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गोपाल धाम गोशाला में समिति की ओर से गोपाष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिए 11 नवंबर को गोपालधाम गोशाला में भव्य रूप से धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इससे पूर्व पांच नवंबर को हवन यज्ञ, सात नवंबर को कार सेवा एवं नौ नवंबर को शोभायात्रा भी निकाली जाएगी।

उन्होंने कहा कि गायों की सेवा से पुण्य प्राप्त होता है। इसलिए हर किसी को गोशाला में इन दिनों आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में शामिल होकर गायों की सेवा करनी चाहिए। साथ ही गायों के रखरखाव हेतु गोपाल धाम गोशाला द्वारा किए जा रहे कार्य में अपना योगदान देना चाहिए। इस मौके पर ओम प्रकाश शर्मा, नरेंद्र महाजन, कुंदन लाल, डा. एमएल अत्री, गरीबदास, प्रेम गर्ग, अरुण भसीन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी