सीएम चापर से हो गए रवाना, मिलने का इंतजार करते रह गए कर्मचरी संगठन

कांग्रेस नेताओं और प्रशासन की ओर से उन्हें आश्वस्त किया गया था कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात कराई जाएगी ताकि वे अपनी बात रख सकें और उनकी समस्याओं का हल हो सके लेकिन पब्लिक रैली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री सीधे अपने वाहन से उतरकर चापर में बैठे और रवाना हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:04 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:04 PM (IST)
सीएम चापर से हो गए रवाना, मिलने का इंतजार करते रह गए कर्मचरी संगठन
सीएम चापर से हो गए रवाना, मिलने का इंतजार करते रह गए कर्मचरी संगठन

जागरण संवाददाता, पठानकोट: शुक्रवार को भोआ विधानसभा हलके में पहुंचे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिलने की आरजू लेकर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी व सदस्यों को निराश होकर लौटना पड़ा। डीसी आफिस कर्मचारी यूनियन के महासचिव गुरदीप कुमार सफरी ने बताया कि कांग्रेस नेताओं और प्रशासन की ओर से उन्हें आश्वस्त किया गया था कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात कराई जाएगी ताकि वे अपनी बात रख सकें और उनकी समस्याओं का हल हो सके, लेकिन पब्लिक रैली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री सीधे अपने वाहन से उतरकर चापर में बैठे और रवाना हो गए।

सफरी का कहना था कि मुलाजिमों के साथ धोखा किया जाएगा इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था। उन्होंने बताया कि कांग्रेस कार्यालय में एनआरएचम के हड़ताली कर्मचारियों, आंगनबाड़ी वर्करों को भी मुलाकात का आश्वासन देकर बिठाया गया था, लेकिन उन्हें भी धोखे में रखा गया और वहां से चाय-पानी पिलाकर लौटा दिया गया। गुरदीप कुमार सफरी ने कहा कि विजिलेंस की कार्रवाई के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी