दो ट्रकों की बैट्रियां चोरी

डलहौजी रोड नजदीक जसबीर के पेट्रोल पम्प के पास बीती रात दो ट्रकों से बैट्रियां चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 10:17 PM (IST)
दो ट्रकों की बैट्रियां चोरी
दो ट्रकों की बैट्रियां चोरी

संवाद सहयोगी, पठानकोट

डलहौजी रोड नजदीक जसबीर के पेट्रोल पम्प के पास बीती रात दो ट्रकों से बैट्रियां चोरी हो गई। ट्रक मालिकों को इस बात का पता चोरी की घटना के बाद उस समय लगा जब उन्हें किसी ने उनके ट्रक के समीप दो युवकों को संदेहास्पद परिस्थितियों में घूमते देखा। सूचना मिलते ही ट्रक मालिक मौके पर पहुंच गया। वहां संदेहास्पद परिस्थितियों में टहल रहे युवकों से जब उसने इनका कारण जानना चाहा तो उनकी ओर से उस पर हमला कर दिया गया। स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख दोनों युवक अपना मोटर साइकिल तथा स्कूटी वहीं छोड़ कर मौके से भाग खड़े हुए।

ट्रक मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ट्रक मालिक मोहल्ला रामपुरा निवासी जतिन्द्र ¨सह रिक्की ने बताया कि उसके ट्रक नंबर एचपी 38 सी 6742 व एचपी 38 बी 9298 से तीन बैटरियां चोरी हो गई। साबी निवासी राम शरणम ने बताया कि पिछले वर्ष फरवरी महीने में यहीं से उनका ट्रक एचपी 38 बी 6371 चोरी हो गया था जिसका आज तक कोई अता पता नहीं चल पाया है।

चोरों ने झुग्गी-झोपड़ी को भी बनाया निशाना

पठानकोट-डलहौजी रोड पर चोरों ने मजदूरों को भी निशाना बना लिया। झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली महिला कमलेश कुमारी ने बताया कि दो दिन पहले कुछ युवक झोपड़ियों में जबरन घुस आए और उसके द्वारा भीख मांग कर एकत्रित किए गये पैसे से खरीदा एक टेलीविजन चुरा कर ले गये। साथ ही उनके पास जो थोड़े बहुत पैसे थे, वह उसे भी छीन कर चले गए। कमलेश ने बताया कि उक्त युवक जाते हुए उन्हें धमकी दे गए कि यदि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देंगे। कलमेश ने बताया कि उन्होंने डर के कारण ही इस संबंध में किसी को नहीं बताया और वह लोग भय में यहां पर रहने के लिए मजबूर हैं।

chat bot
आपका साथी