चीफ इंजीनियर राम दर्शन साबा ने नेट पिच का किया उद्घाटन

शाहपुर कंडी की स्टाफ क्लब में बांध प्रशासन व क्लब के पदाधिकारियों के सहयोग से युवाओं को नशों से दूर रखने उन्हें खेलो के प्रति प्रेरित करने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ देश भक्ति के कार्यक्रम करने के लिए विशेष परिसर व शेड का निर्माण किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:40 PM (IST)
चीफ इंजीनियर राम दर्शन साबा ने नेट पिच का किया उद्घाटन
चीफ इंजीनियर राम दर्शन साबा ने नेट पिच का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, जुगियाल : शाहपुर कंडी की स्टाफ क्लब में बांध प्रशासन व क्लब के पदाधिकारियों के सहयोग से युवाओं को नशों से दूर रखने, उन्हें खेलो के प्रति प्रेरित करने, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ देश भक्ति के कार्यक्रम करने के लिए विशेष परिसर व शेड का निर्माण किया गया है। इसका उद्घाटन आरएसडी व बैराज बांध प्रशासन के चीफ इंजीनियर राम दर्शन साबा व एसई हेडक्वार्टर नरेश मजाजन ने किया। स्टाफ क्लब के पदाधिकारी रणजीत सिंह, अमित कुमार, अध्यक्ष चरणकमल शर्मा, प्रधान गुरनाम सिंह सैनी व अन्य ने बताया कि बांध प्रशासन की ओर से शाहपुरकंडी में एक स्टाफ क्लब बनाई हुई थी। इसकी स्थिति काफी खराब है। इसके लिए क्लब के सदस्यों व पदाधिकारियों ने बांध प्रशासन के पूर्व चीफ इंजीनियर संदीप कुमार सलुजा व अन्य अधिकारियों से मिल कर पूरी स्थिति की जानकारी दी थी। इस पर बांध प्रशासन ने इस स्टाफ क्लब को विकसित करने के लिए पूरा सहयोग दिया है।

क्लब में युवाओं के लिए जिम, टेबल टेनिस, नेट क्रिकेट पिच व अन्य कई प्रकार का खेलों का सामान उपलब्ध करवा कर युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने का कार्य किया है। इसके साथ ही बांध अधिकारियों ने क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए जो सकारात्मक प्रयास किए जा रहे हैं। उसके लिए बांध प्रशासन भविष्य में सहयोग करेगा। इस अवसर पर सीई आरडी साबा, एसई हेडक्वार्टर नरेश महाजन, एक्सईएन हेडक्वार्टर लखविद्र सिंह, एक्सइएन एमएस गिल, एक्सईएन अरविद कुमार, एसडीओ हरभजन सिंह, एसडीओ प्रवीण कुमार, एसडीओ रमनदीप सिंह, अध्यक्ष रणजीत सिंह, सीके शर्मा अमित कुमार, सुरेश कुमार, अशोक कुमार, रजनीश कुमार, परमजीत सिंह, गुरनाम सिंह सैनी, पुरषोत्तम कुमार, योगेश्वर सलारिया, परमिद्र कुमार, सुच्चा सिंह सैनी, पुरषोत्तम कुमार , जसवीर सिंह व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी