डिफेंस रोड मामून का धीमा निर्माण कार्य बन रहा हादसों का कारण

डिफेंस रोड मामून की जर्जर हालत के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। टूटे मार्ग के कारण जहां कई लोग गंभीर चोटिल हो रहे हैं तो वहीं कुछेक सड़क हादसों की चपेट में आकर मौत का ग्रास बन गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:25 PM (IST)
डिफेंस रोड मामून का धीमा निर्माण कार्य बन रहा हादसों का कारण
डिफेंस रोड मामून का धीमा निर्माण कार्य बन रहा हादसों का कारण

संवाद सहयोगी, पठानकोट : डिफेंस रोड मामून की जर्जर हालत के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। टूटे मार्ग के कारण जहां कई लोग गंभीर चोटिल हो रहे हैं तो वहीं कुछेक सड़क हादसों की चपेट में आकर मौत का ग्रास बन गए।

प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन वाली इस सड़क पर होता है। इस पर विभागीय स्तर पर काम शुरू किया गया है, इसके निर्माण की रफ्तार बेहद धीमी है। व्यापार मंडल मामून के सीनियर पदाधिकारी श्याम जोड़ा वीरवार दोपहर को इस सड़क पर तीसरी बार हादसे का शिकार हो गए।

श्याम जोड़ा ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही उनकी कार का पीछे का शीशा टूटा था। इसके कुछ ही दिन बाद सड़क से एक पत्थर उनकी दुकान के बाहर लगे शोरूम के टफन पर लगा जिससे पूरे का पूरा टफन टूट गया। आज तीसरा नुकसान उस समय हुआ जब वे अपनी दुकान के बाहर गाड़ी खड़ी करने के बाद भीतर जाने ही लगे थे कि अचानक सड़क से उछल कर लगे पत्थर से ड्राइवर साइड का शीशा टूट कर चकनाचूर हो गया। इस हादसे में सबसे सौभाग्यशाली ये बात रही कि जिस समय ये हादसा हुआ तब वे गाड़ी से बाहर थे।

जैसे ही ये घटना घटित हुई तो इसके तत्काल बाद व्यापार मंडल मामून के अध्यक्ष संजीव महाजन, सचिव घनश्याम शर्मा, माठा खजूरिया और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजेश महाजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थिति का आंकलन करने के बाद स्थानीय प्रशासन से अपील की कि इस सड़क निर्माण के कार्य में तीव्रता लाई जाए ताकि ऐसी हादसों पर रोक लग सके।

chat bot
आपका साथी