13 लाख की धोखाधड़ी के मामले में महिला पर केस दर्ज

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में मनोज कुमार निवासी दशमेश गार्डन कालोनी निकट आइटीआइ कालेज ढाकी पठानकोट ने बताया कि उसकी पत्नी के नाम पर तीन मरले का एक घर गांव गंदला लाहड़ी में था जिसका सौदा जसबीर कौर के साथ 13 लाख पचास हजार रुपये में 2015 में हुआ था तो जसबीर कौर ने उसे उक्त राशि का चेक दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:51 PM (IST)
13 लाख की धोखाधड़ी के मामले में महिला पर केस दर्ज
13 लाख की धोखाधड़ी के मामले में महिला पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पठानकोट: थाना एक की पुलिस ने 13 लाख पचास हजार रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में एक महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित महिला की पहचान जसबीर कौर निवासी गंदला लाहड़ी के रूप में हुई है।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में मनोज कुमार निवासी दशमेश गार्डन कालोनी निकट आइटीआइ कालेज ढाकी पठानकोट ने बताया कि उसकी पत्नी के नाम पर तीन मरले का एक घर गांव गंदला लाहड़ी में था, जिसका सौदा जसबीर कौर के साथ 13 लाख पचास हजार रुपये में 2015 में हुआ था तो जसबीर कौर ने उसे उक्त राशि का चेक दिया था।

मनोज कुमार ने उक्त घर की रजिस्ट्री महिला के नाम करवा दी और जब वो चेक कैश करवाने के लिए बैंक गया तो चेक कैश नहीं हुआ। ऐसा करके महिला ने पीड़ित मनोज कुमार के साथ धोखाधड़ी की है। एएसआइ निर्मलजीत सिंह ने पीड़ित मनोज कुमार के बयान पर उक्त महिला जसबीर कौर के खिलाफ थाना एक में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी