काल कर केवाईसी लिंक करने के नाम पर महिला से 2.54 लाख ठगे, केस दर्ज

कैंट निवासी पीड़िता ने बताया कि उसे किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से बीएसएनएल नंबर से फोन फोन आया कि आपका आनलाइन केवाईसी खाते के साथ लिक करना है। मैं आनलाइन केवाईसी लिक कर रहा हूं और आपके मोबाइल पर ओटीपी नंबर आएगा आप वह मुझे लिखवा दीजिए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:21 PM (IST)
काल कर केवाईसी लिंक करने के नाम पर महिला से 2.54 लाख ठगे, केस दर्ज
काल कर केवाईसी लिंक करने के नाम पर महिला से 2.54 लाख ठगे, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पठानकोट/मामून: थाना मामून कैंट की पुलिस ने केवाईसी लिक करने के नाम पर दो लाख 54 हजार रुपये की ठगी मारने वाले अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में बुंगल मामून कैंट निवासी पीड़िता ने बताया कि उसे किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से बीएसएनएल नंबर से फोन आया कि आपका आनलाइन केवाईसी खाते के साथ लिक करना है। मैं आनलाइन केवाईसी लिक कर रहा हूं और आपके मोबाइल पर ओटीपी नंबर आएगा, आप वह मुझे लिखवा दीजिए, जिसके बाद महिला को उसके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आया और उसने अज्ञात व्यक्ति को वह लिखवा दिया। थोड़ी देर बार उसके खाते से पांच बार ट्रांजेक्शन होने के मैसेज आए। खाते से 2.54 लाख रुपये निकाल लिए गए। मैसेज आते देख महिला बैंक पहुंची और खाता बंद करने के बाद पुलिस स्टेशन पहुंच अपने साथ हुई धोखाधड़ी की आपबीती सुनाई। थाना मामून के एसएचओ नवदीप शर्मा ने बताया कि पीड़िता के अज्ञात चालबाज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी