चिट्टे का सेवन कर रहे दो युवक धरे

एएसआइ हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ट्रक यूनियन से चक्की पुल की तरफ गश्त करते हुए जा रही थी। सूचना मिली थी कि चक्की पुल स्थित टेक्स बैरियर की पुरानी बिल्डिंग में दो युवक चिट्टे का नशा कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:31 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:31 PM (IST)
चिट्टे का सेवन कर रहे दो युवक धरे
चिट्टे का सेवन कर रहे दो युवक धरे

जागरण संवाददाता, पठानकोट: थाना दो की पुलिस ने चिट्टे का सेवन कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मंदीप सिंह निवासी मोहल्ला घरथौली तथा अरुण निवसी गांधी मोहल्ला के रूप में हुई है। आरोपितों पर 27-61-85 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी मुताबिक एएसआइ हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ट्रक यूनियन से चक्की पुल की तरफ गश्त करते हुए जा रही थी। सूचना मिली थी कि चक्की पुल स्थित टेक्स बैरियर की पुरानी बिल्डिंग में दो युवक चिट्टे का नशा कर रहे हैं। पुलिस ने छापामारी की तो देखा कि दो युवक सिल्वर पेपर पर लाइटर से जलाकर कर 10 रुपये के नोट के जरिये धुआं खींचकर नशा कर रहे थे। जिन्हें मौके पर काबू किया।

इधर, हेरोइन सहित दो गिरफ्तार

2.30 ग्राम हेरोइन सहित दो लोगों को थाना दो की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सुरेश कुमार व अमित कुमार दोनों निवासी बुड्ढानगर के रूप में हुई है। पुलिस की ओर से एसआइ इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी चक्की पुल के पास नाका लगाकर वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान हिमाचल-प्रदेश साइड से दो युवक बाइक पर सवार होकर आए। उन्हें रुकने के लिए इशारा किया गया। वाहन को खड़ा करने के बाद वह पुलिस को चकमा देकर निकलने के चक्कर में थे। इस दौरान बाइक के पीछे बैठे युवक ने अपने पेंट की जेब से लिफाफा जमीन पर फेंक दिया। पुलिस ने लिफाफा उठाकर खोलकर चेक किया तो इसमें 2.30 ग्राम हेरोइन मिली।

chat bot
आपका साथी