दो युवकों पर हमला करने वाले तीन लोगों पर मामला दर्ज

थाना एक को दी गई शिकायत में घायल गोपाल नगर निवासी साहिल ने बताया कि बीते सोमवार की रात को वह और उसका दोस्त जसपाल निवासी मोहल्ला सिंहपुरा दोनों खानपुर चौक शराब ठेके के पास अहाते में बैठे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 05:58 PM (IST)
दो युवकों पर हमला करने वाले तीन लोगों पर मामला दर्ज
दो युवकों पर हमला करने वाले तीन लोगों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पठानकेाट: मामूली कहासुनी के बाद दो युवकों पर हमला करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों पर बायनेम और दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान मोहल्ला घरथौली निवासी मुकेश कुमार उर्फ मिट्ठू, फकीर चंद उर्प फकीरू, गोलू और शिमला पहाड़ी निवासी रोहित उर्फ बीड़ी के तौर पर हुई है।

थाना एक को दी गई शिकायत में घायल गोपाल नगर निवासी साहिल ने बताया कि बीते सोमवार की रात को वह और उसका दोस्त जसपाल निवासी मोहल्ला सिंहपुरा दोनों खानपुर चौक शराब ठेके के पास अहाते में बैठे थे। मुकेश और फकीर चंद अपने साथियों सहित भी वहीं पर बैठा था। इसी दौरान उनकी किसी बात को लेकर बहस हुई, जिसके बाद जोतपाल उर्फ जेपी अहाते से बाहर चला गया। उसके पीछे ही उक्त आरोपित भी बाहर निकल गए और जेपी पर हमला कर दिया। उक्त लोगों ने जेपी के पेट में किरच घोंप दी। जब उसने बाहर जाकर जेपी को बचाना चाहा तो उक्त लोगों ने उस पर भी किरच से हमला कर दिया। लोग इकट्ठा होते देख उक्त लोग हथियारों समेत वहां से भाग खड़े हुए। उसने किसी तरह अपने दोस्त को अस्पताल दाखिल करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जांच अधिकारी एसआइ अजविदर सिंह ने बताया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी