हमला कर नकदी व मोबाइल छीना, छह लोगों पर मामला दर्ज

हमलावर उसकी जेब से 2500 रुपये मोबाइल और चांदी की चेन भी ले गए। शिकायतकर्ता का कहना है कि इसके पीछे रंजिश यह है कि उसके दोस्त माडल टाउन निवासी अब्बू खोटा निवासी की बिल्लू के साथ पहले से रंजिश थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:33 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:33 PM (IST)
हमला कर नकदी व मोबाइल छीना, छह लोगों पर मामला दर्ज
हमला कर नकदी व मोबाइल छीना, छह लोगों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पठानकोट: अज्ञात लोगों द्वारा हमला किए जाने को लेकर थाना-एक की पुलिस ने छह लोगों पर मामला दर्ज किया है। आरोपित बिल्लू निवासी हरिनगर पठानकोट सहित पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

वार्ड नंबर-46 के अधीन आती रघुनाथ कालोनी निवासी युवराज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बयान दर्ज करवाए कि बीती 20 नवंबर को अपनी बाइक पर सवार होकर वह बल्ब लेने के लिए छोटी नहर की ओर गया था। वह जब वापस आ रहा था तो मेन सड़क पर रघुनाथ कालोनी की ओर मुड़ने लगा तो वहां एक युवक के साथ पांच अज्ञात लोग खड़े थे। उन्होंने उसे मारपीट करके जख्मी कर दिया।

हमलावर उसकी जेब से 2500 रुपये, मोबाइल और चांदी की चेन भी ले गए। शिकायतकर्ता का कहना है कि इसके पीछे रंजिश यह है कि उसके दोस्त माडल टाउन निवासी अब्बू खोटा निवासी की बिल्लू के साथ पहले से रंजिश थी। इसके चलते उक्त लोगों ने उस पर हमला किया। थाना-एक की पुलिस ने घायल युवक युवराज की शिकायत पर हरी नगर निवासी बिल्लू और 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी