रास्ते में रोक आबकारी विभाग के कर्मचारी व उसके दोस्त को पीटा, केस दर्ज

थाना सदर में दी शिकायत में आबकारी विभाग में कार्यरत गांव भगवानपुर के विशाल कुमार ने बताया कि 17 सितंबर को वो और उसका मुनीष सलारिया निवासी मीलवां बाइक पर सवार होकर गांव भलाई भट्ठा से जंगल को जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:52 PM (IST)
रास्ते में रोक आबकारी विभाग के कर्मचारी व उसके दोस्त को पीटा, केस दर्ज
रास्ते में रोक आबकारी विभाग के कर्मचारी व उसके दोस्त को पीटा, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पठानकोट: बीच रास्ते मोटरसाइकिल रोक कर हमला करने के आरोप में थाना सदर ने मंगलवार देर शाम को पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक आरोपित की पहचान रोशन लाल निवासी डीडा सांसिया के रूप में हुई है जबकि, चार अज्ञात लोगों के नाम दर्ज किए गए हैं। घटना के बाद आरोपित से फरार हैं।

थाना सदर में दी शिकायत में आबकारी विभाग में कार्यरत गांव भगवानपुर के विशाल कुमार ने बताया कि 17 सितंबर को वो और उसका मुनीष सलारिया निवासी मीलवां बाइक पर सवार होकर गांव भलाई भट्ठा से जंगल को जा रहे थे। शाम को गांव जंगल के पास पहुंचे तो सामने से दो बाइक पर सवार पांच युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और बेसबैट व लाठी से पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों ने अपना मुंह और सिर कपड़े से बांधे हुए थे। मारपीट के दौरान एक युवक का कपड़ा मुंह से नीचे गिर गया, जिसे उसने पहचान लिया। शोर मचाने पर सभी फरार हो गए। उन्होंने इस झगड़े संबंधी अपने सर्किल इंचार्ज को बताया। वह एक्साइज की गाड़ी लेकर मौके पर आए और दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंची। सदर थाने में घायल विशाल कुमार की शिकायत पर मंगलवार को डीडा सासीया निवासी रोशन लाल और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी