एएसआइ की शिकायत पर दिल्ली की एक कंपनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

थाना दो की पुलिस ने दिल्ली कीदल्ली के लाजपत नगर स्थित एमटूई कामकेयर कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:37 PM (IST)
एएसआइ की शिकायत पर दिल्ली की एक कंपनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
एएसआइ की शिकायत पर दिल्ली की एक कंपनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पठानकोट : थाना दो की पुलिस ने दिल्ली कीदल्ली के लाजपत नगर स्थित एमटूई कामकेयर कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एएसआइ नरेश कुमार की शिकायत पर दिल्ली के लाजपत नगर स्थित एमटूई कामकेयर कंपनी पर मामला दर्ज किया है। एएसआइ नरेश कुमार ने शिकायत में बताया कि उक्त कंपनी से जेम पोर्टल के जरिए आनलाइन 10 कंप्यूटर मंगवाए थे। पहले तो कंपनी ने प्री-लोडेड विडो वाले कंप्यूटर भेजने की बजाए अपने द्वारा इंस्टाल विडो वाले खुले कंप्यूटर भेजे। इसके अलावा एक एलईडी कम भेजी और बिल भी नहीं भेजे गए थे। मांगने पर जब बिल भेजे गए तो उन पर कंप्यूटरों के सीरियल नंबर अंकित नहीं थे। इसके बाद थाना दो की पुलिस को शिकायत दी गई। शिकायत के आधार पर थाना दो की पुलिस ने कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

दुकान के बाहर खड़ी एक्टिवा चोरी, मामला दर्ज

मलिकपुर कोर्ट कांप्लेक्स के सामने दुकान के बाहर खड़ी एक्टिवा चोरी हो गई, जिसकी जानकारी दुकानदार ने थाना एक को दी। थाना एक को दी शिकायत में पीड़ित दुकानदार मुकेश कुमार निवासी भरोली खुर्द ने बताया कि उसकी कोर्ट कांप्लेक्स के सामने दुकान है। वह सरना में स्कूटी पर समान लेने के लिए गए थे। वापस आने पर स्कूटी को अपनी दुकान के बाहर खड़ा करके अंदर गया। थोड़ी देर बाद जब बाहर आया तो स्कूटी वहां पर नहीं थी। थाना के एएसआइ बोध राज ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी