क्फर्यू का उल्लंघन, चार पर केस दर्ज

थाना धारकलां की पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर रसीद मुहम्मद निवासी गांव हरदोशरन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:24 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:24 PM (IST)
क्फर्यू का उल्लंघन, चार पर केस दर्ज
क्फर्यू का उल्लंघन, चार पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पठानकोट : थाना धारकलां की पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर रसीद मुहम्मद निवासी गांव हरदोशरन के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ सुशील कुमार ने कहा कि वे टीम के साथ थ्यूटी निभा रहे थे। इसी दौरान रसीद सड़क पर बिना मास्क, बिना पास व परमिशन के पैदल घूम रहा था।

थाना तारागढ़ पुलिस ने क‌र्फ्यू में दुकान खोलने वाले पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना तारागढ़ के एएसआइ सतपाल ने बताया कि वे टीम के साथ गश्त करते हुए गांव बैरमपुर पहुंचे तो एक गुप्तचर ने सूचना दी कि सतीश कुमार निवासी बैरमपुर अपनी दुकान खोलकर बैठा है। बताई जगह पर दबिश दी तो सतीश कुमार अपनी किराना की दुकान खुली छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है।

थाना नरोट जैमल सिंह की पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर एक नाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ रजिदर कुमार ने बताया कि गश्त हुए वे गांव आदमा बाड़मा में पहुंचे तो वहां एक नाई की दुकान खुली देखी। इस पर नाई के दुकान के मालिक बलबीर कुमार के खिलाफ थाना नरोट जैमल सिंह में मामला दर्ज कर लिया गया है।

थाना शाहपुरकंडी की पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान घूम रहे एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि वे टीम के साथ पंगोली चौक में मौजूद थे। इतने में जुगियाल साइड से राकेश कुमार निवासी रामपुरा मोहल्ला पठानकोट पैदल आता दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर एकदम से घबराहट में पीछे की तरफ खिसकने लगा। पुलिस ने राकेश कुमार को काबू करते हुए थाना शाहपुरकंडी में धारा 188 तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी