पाकिस्तान से आए गुब्बारे को बीएसएफ ने फायर कर गिराया

बमियाल सेक्टर में रविवार सुबह 720 बजे सिबल पोस्ट पर बीएसएफ जवानों ने भारत की सीमा में घुसे गुब्बारे को फायर कर नीचे गिरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:38 PM (IST)
पाकिस्तान से आए गुब्बारे को बीएसएफ ने फायर कर गिराया
पाकिस्तान से आए गुब्बारे को बीएसएफ ने फायर कर गिराया

संवाद सहयोगी, बमियाल : बमियाल सेक्टर में रविवार सुबह 7:20 बजे सिबल पोस्ट पर बीएसएफ जवानों ने भारत की सीमा में घुसे गुब्बारे को फायर कर नीचे गिरा दिया। हालांकि गुब्बारे में ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं थी, लेकिन सुरक्षा के लिहाज को देखते हुए बीएसएफ जवानों ने एक राउंड फायर कर नीचे गिरा दिया। पोस्ट पर तैनात बीएसएफ जवानों ने रविवार सुबह हवा में उड़ती हुई एक वस्तु भारत की सीमा में प्रवेश करते हुई देखी। उड़ती चीज को देखते हुए बीएसएफ जवानों ने तुरंत सतर्कता दिखाते हुए उसे गिरा लिया। पुलिस चौकी बमियाल के प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि गुब्बारा पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में प्रवेश कर आया था। जांच पड़ताल के दौरान इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है फिर भी पुलिस जांच कर रही है।

----

कठुआ में सुरंग मिलने के बाद बमियाल में चलाया गया सर्च आपरेशन

संवाद सहयोगी, बमियाल :

कठुआ के पानसर सेक्टर में सुरंग मिलने के बाद रविवार को बमियाल में सर्च आपरेशन चलाया गया। इस जांच अभियान में पुलिस और स्वैट कमांडों की टीमों ने खास तौर पर भाग लिया। इस सर्च आपरेशन में स्वैट कमांडों ने खंडहर इमारतों के साथ-साथ दरियाओं तथा गुज्जर समुदाय के डेरों पर भी जांच की। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस और पड़ोसी राज्य में सीमा पर पाकिस्तान की ओर से की जा रही नापाक हरकतों को गंभीरता से लेते हुए पठानकोट पुलिस की ओर से जेएंडके और पाकिस्तान से सटे बमियाल सेक्टर में पूर्ण तौर पर चौकसी बढ़ाई गई है। पुलिस चौकी बमियाल के प्रभारी तरसेम सिंह ने कहा कि आगामी दिनों में भी ऐसे ही सर्च आपरेशन जारी रहेंगे। उन्होंने बताया कि फिलहाल आज चले सर्च आपरेशन में जांच के दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी