रावी दरिया से दो लापता युवकों के शव मिले

नरोट जैमल सिंह के नजदीकी गांव गुगरा के निकट रावी दरिया में दो युवकों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:00 PM (IST)
रावी दरिया से दो लापता युवकों के शव मिले
रावी दरिया से दो लापता युवकों के शव मिले

दीपक कुमार, बमियाल: नरोट जैमल सिंह के नजदीकी गांव गुगरा के निकट रावी दरिया में दो युवकों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों युवक पिछले दो दिन से लापता थे जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह ने दर्ज करवाई गई थी।

मृतकों की पहचान संजीव कुमार व अजय कुमार गुगरां के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 24 व 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। दोनों मृतकों के शरीर पर घाव के निशान मिले हैं, जिस कारण परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी प्रीतम सिंह व बमियाल पुलिस चौकी के प्रभारी तरसेम सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मृतक संजीव कुमार के पिता ऋषि पाल की ओर से उनकी खोज करने के उपरांत उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट वीरवार को दर्ज करवाई थी। पुलिस की ओर से मृतक संजीत के मोबाइल की आखिरी लोकेशन पता लगाई गई जो कि रावी दरिया के पास कीड़ी एरिया में आ रही थी। परिजनों की ओर से पुलिस के सहयोग से लापता युवकों की तलाश शुरू की गई। शुक्रवार शाम करीब सात बजे रावी दरिया किनारे दोनों लापता युवकों के शव लगभग 100 मीटर के फासले से से बरामद हो गए। मृतक संजीव कुमार की एड़ी और हाथ पर चोट के निशान लगे हुए थे, जबकि मृतक अजय कुमार की पीठ पर जख्म के निशान थे।

पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से दोनों युवकों की गुमशुदगी की रिपोर्ट मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई शुरू की थी मोबाइल लोकेशन से दोनों शब्द बरामद किए गए हैं। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत आगामी कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी