बिजली कटों को लेकर भाजपा का प्रर्दशन, कैप्टन सरकार को बताया फेल

2017 में विधान सभा चुनाव के दौरान कैप्टन अमरिद्र सिंह ने जनता से वायदा किया था कि वह चौबीस घंटे बिजली मुहैया करवाएंगे लेकिन पिछले पांच दिनों से बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। लोगों को 12 घंटे भी बिजली नहीं मिल रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 05:12 PM (IST)
बिजली कटों को लेकर भाजपा का प्रर्दशन, कैप्टन सरकार को बताया फेल
बिजली कटों को लेकर भाजपा का प्रर्दशन, कैप्टन सरकार को बताया फेल

जागरण संवाददाता, पठानकोट: 2017 में विधान सभा चुनाव के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जनता से वादा किया था कि वह चौबीस घंटे बिजली मुहैया करवाएंगे, लेकिन पिछले पांच दिनों से बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। लोगों को 12 घंटे भी बिजली नहीं मिल रही। यह बात भाजपा साउथ मंडल अध्यक्ष रोहित पुरी ने वीरवार को ढांगू रोड स्थित पावरकाम कार्यालय में आयोजित धरने के दौरान कही। बिजली कटों के रोष स्वरूप वीरवार को भाजपा ने मंडल स्तर पर पंजाब सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर धरने दिए। पठानकोट में आयोजित धरने में जिला अध्यक्ष विजय शर्मा विशेष तौर पर पहुंचे। इस दौरान पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा, एसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जोगिद्रशील, नार्थ मंडल अध्यक्ष ठाकुर शमशेर सिंह, पार्षद नरेंद्र काला, रामपाल विक्की, पूर्व पार्षद रमेश शर्मा, राजू शर्मा, अशोक मेहता आदि मौजूद थे।

संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विजय शर्मा, साउथ मंडल अध्यक्ष रोहित पुरी, पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा ने कहा कि स्थिति यहां तक हो गई है कि ए कैटेगरी वाले शहरों में विभाग द्वारा आठ से दस घंटा के अघोषित कट लगाए जा रहे हैं। अगर ए क्लास शहरों में यह स्थिति है तो बी, सी, गांव व कंडी एरिया के लोगों का तो भगवान ही रखवाला है। उन्होंने कहा कि गर्मियों के दिनों में बिजली की डिमांड बढ़ना स्वभाविक है जिसके बारे में सरकार को भी जानकारी होती है, लेकिन बावजूद सरकार ने संकट से निपटने के लिए कोई कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगर तीन दिनों में स्थिति को कंट्रोल न किया गया तो प्रत्येक जन सरकार की नीतियों को लेकर सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी