शुक्र है! 64 संक्रमित, 232 मरीज स्वस्थ हुए

संवाद सहयोगी पठानकोट जिले में धीरे-धीरे यहां कोरोना पाजिटिव मरीजों में गिरावट आ रह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 10:54 PM (IST)
शुक्र है! 64 संक्रमित, 232 मरीज स्वस्थ हुए
शुक्र है! 64 संक्रमित, 232 मरीज स्वस्थ हुए

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिले में धीरे-धीरे यहां कोरोना पाजिटिव मरीजों में गिरावट आ रही है, वहीं मौत के ग्राफ में भी कमी आ रही है। सोमवार को सेहत विभाग की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में 64 नए कोविड पाजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है, जिन्हें विभाग के कर्मचारियों द्वारा आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। वहीं एक मरीज की मौत भी हुई है। उधर, 232 कोरोना पीड़ित स्वस्थ भी हुए हैं, जिन्हें सरकार की गाइडलाइन अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है।

इस संबंध में सिविल सर्जन डा. हरविद्र सिंह ने कहा कि मौत के मामले और पाजिटिव मरीजों की संख्या काफी समय बाद घटी है और यह सब लोगों के सहयोग के बिना संभव नहीं था। इसलिए लोगों को सतर्कता बरतते हुए इसी तरह कोरोना को हराने में सेहत विभाग का सहयोग करना चाहिए। ब्लैक फंगस का एक और मरीज मिला, जीएनडीएच रेफर

पठानकोट जिले से संबंधित ब्लैक फंगस का शिकार एक मरीज को अमृतसर स्थित गुरुनानक देव अस्पताल में रेफर किया गया है। 65 वर्षीय यह बुजुर्ग पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ और फिर उपचार के दौरान ब्लैक फंगस की चपेट में भी आ गया। गौरतलब है कि पठानकोट से संबंधित ये दूसरा मामला है। इससे पहले ब्लैक फंगस मामले में मिले मरीज का लुधियाना में इलाज चल रहा था।

chat bot
आपका साथी