संघर्ष समिति के संघर्ष से हिदू बैंक पर लगी पाबंदी हटी: सीनियर डिप्टी मेयर

उन्होंने कहा कि हिदू सहकारी बैंक उपभोक्ता संघर्ष समिति को इसके लिए बधाई देना चाहिए। रजत बली और उनकी सक्रिय टीम ने 462 दिन तक संघर्ष किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:34 PM (IST)
संघर्ष समिति के संघर्ष से हिदू बैंक पर लगी पाबंदी हटी: सीनियर डिप्टी मेयर
संघर्ष समिति के संघर्ष से हिदू बैंक पर लगी पाबंदी हटी: सीनियर डिप्टी मेयर

संवाद सूत्र, पठानकोट : हिदू बैंक पर लगी पाबंदी को आरबीआइ की ओर से हटाए जाने पर सीनियर डिप्टी मेयर विक्रम महाजन ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लोगों के अथक प्रयास के बाद ही यह संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि हिदू सहकारी बैंक उपभोक्ता संघर्ष समिति को इसके लिए बधाई देना चाहिए। रजत बली और उनकी सक्रिय टीम ने 462 दिन तक संघर्ष किया।

उपभोक्ताओं के घर-घर जा कर संघर्ष की धार को लगतार तेज किया गया। उन्होंने न केवल यहां पर संघर्ष की रूपरेखा तैयार की बल्कि चंडीगढ़ तक प्रदर्शन किया। संतरी से लेकर मंत्री तक के पास गए। इस दौरान जिले में प्रदर्शन को कभी फीका नहीं पड़ने दिया। बीच -बीच में संघर्ष को बहुत तेज भी करते रहे। हिदू सहकारी बैंक के बाहर धरना प्रदर्शन जारी रखा। वाल्मीकि चौक पर भी धरना लगा कर रखा। चंडीगढ़ विधानसभा का घेराव करने के लिए पठानकोट से बैंक उपभोक्ताओं की बस को रवाना किया। भूख हड़ताल (भूख हड़ताल) संघर्ष समिति की ओर से लगातर चलती रही, इसमे उपभोक्ताओं ने गरीब समर्थन, सहज, आशीर्वाद दिया। ये सब रजत बली और उनकी बहुत कुशल टीम नेतृत्व में जारी रहा। आखिकार 462 दिन का जोरदार संघर्ष अब रंग लाया। हिदू सहकारी बैंक उपभोगता संघर्ष समिति का संघर्ष के लिए जज्बा, पूर्ण समर्पण, लालक गरीब के उत्थान के लिए खुशी और सुख ले कर आया। समिति की आवाज से फायदा हो सकता है।

chat bot
आपका साथी