खड्ड में बही युवती को बचाने वाले 'बाबा' को किया सम्मानित

मार्केट कमेटी के चेयरमैन भानु प्रताप ने शुक्रवार को खड्ड में बही युवती को बचाने वाले जसपाल व उनके साथियों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:19 PM (IST)
खड्ड में बही युवती को बचाने वाले 'बाबा' को किया सम्मानित
खड्ड में बही युवती को बचाने वाले 'बाबा' को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, खानपुर: गांव मनवाल स्थित उत्तम गार्डन कालोनी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान विशेष रूप में मार्केट कमेटी के चेयरमैन भानु प्रताप ने शुक्रवार को खड्ड में बही युवती को बचाने वाले जसपाल व उनके साथियों को सम्मानित किया गया। वहीं इस दौरान लोगों ने भानु प्रताप के समक्ष सड़क को जल्द से जल्द बनाने की गुहार लगाई। लोगों ने कहा कि बरसात के दिनों में यहां से निकलने में मुश्किलें आती है। इस दौरान मनदीप सिंह डिपी, तुषार मार्बल, दिलीप दिलीप सैनी, दीपू, अजय बब्बर, रजेश शर्मा आदि शामिल थे।

संवाद सहयोगी, खानपुर: गांव मनवाल स्थित उत्तम गार्डन कालोनी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान विशेष रूप में मार्केट कमेटी के चेयरमैन भानु प्रताप ने शुक्रवार को खड्डी पुल में बही युवती को बचाने वाले जसपाल व उनके साथियों को सम्मानित किया गया। वहीं इस दौरान लोगों ने भानु प्रताप के समक्ष सड़क को जल्द से जल्द बनाने की गुहार लगाई। लोगों ने कहा कि बरसात के दिनों में यहां से निकलने में मुश्किलें आती है। इस दौरान मनदीप सिंह डिपी, तुषार मार्बल, दिलीप दिलीप सैनी, दीपू, अजय बब्बर, रजेश शर्मा आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी