पोस्टरों पर संदेश से कोरोना वायरस के खिलाफ किया जागरूक

अनंत गुरुकुल संस्थान की प्रिंसिपल आशु शर्मा के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंस को बनाते हुए सभी अध्यापकों ने अपने घर पर रहकर ही पेंटिंग के माध्यम से लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए जागरूकता संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Apr 2020 03:40 PM (IST) Updated:Thu, 23 Apr 2020 03:40 PM (IST)
पोस्टरों पर संदेश से कोरोना वायरस के खिलाफ किया जागरूक
पोस्टरों पर संदेश से कोरोना वायरस के खिलाफ किया जागरूक

जागरण संवाददारता, पठानकोट : अनंत गुरुकुल संस्थान की प्रिंसिपल आशु शर्मा के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंस को बनाते हुए सभी अध्यापकों ने अपने घर पर रहकर ही पेंटिंग के माध्यम से लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए जागरूकता संदेश दिया। प्रतियोगिता में अनंत संस्थान की चेयरपर्सन प्रीति शर्मा ने भी नालागढ़ जिला सोलन से प्रतियोगिता में भाग लिया।

प्रिंसिपल आशु शर्मा ने बताया कि इसी प्रकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए छात्राओं के साथ ग्रुप बनाकर ऑनलाइन डिस्कशन की जा रही है, जिससे ऐसे समय में उनकी पढ़ाई प्रभावित ना हो। संस्थान के चेयरमैन अनुज शर्मा ने इस सराहनीय कार्य की प्रशसा की। कहा कि इस समय पूरा विश्व कोविड-19 महामारी से ग्रस्त है जिसमें भारत देश ने सोशल डिसेंट सिंह का पालन करते हुए और अपने देश के प्रधानमंत्री की दिशा निर्देश का पालन करते हुए अपने देश को बचाने में काफी हद तक कामयाब हुए हैं। इस मौके पर दीक्षा कुमारी, शालू, प्रीति शर्मा, प्रिया, गुरजीत कौर, रवि सिंह, ममता, बिंदु पठानिया, दीक्षा महाजन आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी