बैटरी खत्म हो गई कहकर मांगा रेस्टोरेंट कर्मी का फोन और फरार हो गया

शोरूम के पास स्थित एक रेस्टोरेंट पर आर्डर बुक करवाने के लिए एक युवक स्कूटी पर आया। युवक ने रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी चमन लाल से कहा कि वह छह बर्गर पैक कर दे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:21 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:24 PM (IST)
बैटरी खत्म हो गई कहकर मांगा रेस्टोरेंट कर्मी का फोन और फरार हो गया
बैटरी खत्म हो गई कहकर मांगा रेस्टोरेंट कर्मी का फोन और फरार हो गया

जागरण संवाददाता, पठानकोट: मोबाइल की बैटरी खत्म होने की बात कह काल करने के लिए फोन मांगने के बाद बातों में उलझाकर एक ठग रेस्टोरेंट कर्मी फोन ले गया। मामल शनिवार की देर शाम शहर के डलहौजी रोड स्थित पैंटालून शोरूम के पास घटित हुआ।

हुआ यूं कि शोरूम के पास स्थित एक रेस्टोरेंट पर आर्डर बुक करवाने के लिए एक युवक स्कूटी पर आया। युवक ने रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी चमन लाल से कहा कि वह छह बर्गर पैक कर दे। इसके बाद वह अपने मोबाइल पर किसी से बात करने लगा। कुछ ही मिनटों के बाद उसने चमन लाल को यह कह कर अपने पास बुलाया कि उसके मोबाइल की बैटरी आफ हो गई है। लिहाजा, उसने एक-दो जगह और आर्डर करने हैं इसलिए, आप मुझे अपना फोन दिखाओ। चमन ने उसे अपना फोन दे दिया और बर्गर पैक करने लग पड़ा। बर्गर पैक करने के बाद जब चमन लाल बाहर निकला तो वहां पर युवक मौजूद नहीं था और न ही उसकी स्कूटी। उसने अपने मोबाइल पर फोन कर उसे बुलाने लगा परंतु युवक ने उसका फोन बंद कर दिया। करीब एक घंटा तक उसकी खोज की परंतु उसका कोई पता नहीं चला।

चमन लाल ने बताया कि उसके फोन की बैटरी फुल थी। लिहाजा, उस युवक ने बर्गर के आर्डर की बात कहकर उन्हें उलझाकर उनका फोन चुरा लिया है। रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि वह इस संबंधी थाना-एक को शिकायत देंगे कि उनके कर्मचारी के साथ धोखाधड़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी