वीडियो वायरल: टिकट को लेकर यात्रियों व कर्मचारियों में हुई बहस

रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि उनके पास जो जानकारी आई है उसके मुताबिक यह दो दिन पुराना है। उस दिन जम्मूतवी से आ रहे डीजल इंजन की पावर फेल हो गई थी जिसके बाद सभी गाड़ियों को सुरक्षा की दृष्टि से मीमो देकर चलाया जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:30 PM (IST)
वीडियो वायरल: टिकट को लेकर यात्रियों व कर्मचारियों में हुई बहस
वीडियो वायरल: टिकट को लेकर यात्रियों व कर्मचारियों में हुई बहस

जागरण संवाददाता, पठानकोट: पठानकोट-जम्मूतवी-अमृतसर रेल लाइन पर स्थित भरोली जंक्शन पर टिकट लेने की बात को लेकर यात्रियों व रेलवे कर्मचारियों के बीच बहसबाजी हो गई। घटना की किसी ने वीडियो वायरल कर दी, जिसके बाद रेलवे हरकत में आ गया गया है। बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पुरानी है। जब टिकट वितरण को लेकर यात्रियों व आन ड्यूटी स्टेशन मास्टर के बीच बहसबाजी होती दिखाई दे रही है। वीडियो में यात्री स्टेशन मास्टर पर दु‌र्व्यवहार व जानबूझ कर टिकट न देने की बात का आरोप लगा रहे हैं। यात्रियों का कहना है कि आन ड्यूटी स्टेशन मास्टर ने उनके साथ बदसलूकी की है जिस कारण वह ऐसा करने को मजबूर हैं।

उधर, रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि उनके पास जो जानकारी आई है उसके मुताबिक यह दो दिन पुराना है। उस दिन जम्मूतवी से आ रहे डीजल इंजन की पावर फेल हो गई थी, जिसके बाद सभी गाड़ियों को सुरक्षा की दृष्टि से मीमो देकर चलाया जा रहा था। इसी बीच यात्री टिकट मांग रहे थे जिस पर स्टेशन मास्टर ने उन्हें थोड़ा रुकने के लिए कहा। इस पर यात्री गुस्सा हो गए और कार्यालय के अंदर आकर उनसे आक्रोष में बात करने लगे। उन्होंने कहा कि यात्रियों ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाई है, जिसकी वह अपनी हायर अथारिटी को शिकायत करेंगे।

chat bot
आपका साथी