सभी एनएचएम कर्मचारी लौटे ड्यूटी पर, कामकाज फिर से चला समूथ

जिले के सभी एनएचएम कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से कोरोना संकट में कामकाज काफी प्रभावित हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:13 PM (IST)
सभी एनएचएम कर्मचारी लौटे ड्यूटी पर, कामकाज फिर से चला समूथ
सभी एनएचएम कर्मचारी लौटे ड्यूटी पर, कामकाज फिर से चला समूथ

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिले के सभी एनएचएम कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से कोरोना संकट में कामकाज काफी प्रभावित हुआ था। पूरे पंजाब में सभी एनएचएम कर्मचारी मांगों को लेकर लंबे समय तक हड़ताल पर रहे। कोरोना संकट में काम प्रभावित होते हुए देख सरकार ने सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नर व सिविल सर्जन को अपने स्तर पर वालंटियर रखने संबंधी 10 मई को एक लिखित पत्र जारी किया। इसी बीच एक कांग्रेस नेता ने डिबेट करते हुए उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन देते हुए उन्हें रेगुलर करवाने के लिए कहा है। इसके बाद सभी कर्मचारी 11 मई को अपनी-अपनी ड्यूटी पर लौट काम करना शुरू कर दिया। सभी कर्मचारी लौटे काम पर : डा. हरविद्र सिंह

सिविल सर्जन डा. हरविद्र सिंह ने कहा कि जिले में जितने भी एनएचएम कर्मचारी हैं वे सभी मंगलवार को ड्यूटी पर लौट चुके हैं। इसी दौरान सभी काम पहले जैसा निर्धारित समय पर होने लगे है। अगर स्टाफ की ओर जरूरत पड़ती है तो वह वालंटियर की भर्ती की प्रक्रिया भी शुरू करवाएंगे। ताकि कोरोना संकट में लोगों को किसी भी तरह की परेशानियों से न गुजरना पड़े।

................

डिबेट कर रेगुलर करवाने की अपील

कांग्रेस नेता प्रिस खुल्लर ने बीती रात डिबेट करते हुए एनएचएम कर्मचारियों को अपील करते हुए कहा कि सभी कर्मचारी वापस अपनी ड्यूटी पर आ जाए और जल्द ही सरकार की तरफ से उन्हें रेगुलर करवाने संबंधी नोटिफिकेशन जारी करवाएंगे। उन्होंने कहा कि आश्वासन के बाद सभी कर्मचारी हड़ताल खत्म कर काम पर लौट आए हैं।

chat bot
आपका साथी