शहर में बनेगा वृद्ध आश्रम, मिलेंगी सभी आधुनिक सुविधाएं : जीएस सेठी

दोनों महत्वकांक्षी प्रोजेक्टों के संबंध में लायन गर्वनर जीएस सेठी लायन जनक सिंह जिला पीआरओ संजीव गुप्ता अध्यक्ष राजीव खोसला व हरजीत सिंह ने संयुक्त रूप में बताया कि दोनों ही प्रोजेक्ट पर करोड़ों रुपये खर्च होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:11 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:23 PM (IST)
शहर में बनेगा वृद्ध आश्रम, मिलेंगी सभी आधुनिक सुविधाएं : जीएस सेठी
शहर में बनेगा वृद्ध आश्रम, मिलेंगी सभी आधुनिक सुविधाएं : जीएस सेठी

जागरण संवाददाता, पठानकोट : यदि सब कुछ तय निर्धारित कार्यक्रम के तहत रहा तो शीघ्र ही आने वाले समय में लायन क्लब के गर्वनर 321 डी जीएस सेठी की बदौलत शहर पठानकोट में आधुनिक सुविधाओं से लैस वृद्ध आश्रम बनकर तैयार होगा। इसी के साथ ही लायन आई अस्पताल का भी निर्माण होगा। शहर के सरकारी कालेज बाबा मौनी मंदिर से थोड़ा आगे क्लब की ओर से इस संबंध में जगह निर्धारित कर ली गई है। दोनों महत्वकांक्षी प्रोजेक्टों के संबंध में लायन गर्वनर जीएस सेठी, लायन जनक सिंह, जिला पीआरओ संजीव गुप्ता, अध्यक्ष राजीव खोसला, व हरजीत सिंह ने संयुक्त रूप में बताया कि दोनों ही प्रोजेक्ट पर करोड़ों रुपये खर्च होंगे।

इस संदर्भ में गर्वनर जीएस सेठी की ओर से सारे प्रोजेक्ट की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। लायन गर्वनर जीएस सेठी ने कहा कि वृद्ध आश्रम में हर तरह की सुविधा उपलब्ध होगी। वहीं अब तक पंजाब में दो लायन आई अस्पताल खुल चुके हैं, तीसरा अब जिला पठानकोट में बनकर तैयार होगा। उन्होंने बताया कि दोनों ही प्रोजेक्ट जिला पठानकोट के लिए मील का पत्थर साबित होंगे। इस प्रोजेक्ट के साथ हर लायन सदस्यों को जोड़ा जाएगा ताकि दोनों प्रोजेक्टों को सिरे चढ़ाने में कोई भी कमी पेशी न आए।

chat bot
आपका साथी