Facebook पर फ्रेंड रिक्वेस्ट के बाद युवती करने लगी पठानकोट के युवक से आपत्तिजनक बातें, फिर YouTube पर डाल दी वीडियो

फेसबुक पर युवती ने युवक को किया ब्लैकमेल। सांकेतिक फोटो
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 12:37 PM (IST) Author: Kamlesh Bhatt

जेएनएन, पठानकोट। फेसबुक पर एक अनजान युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई तो कुछ देर युवक सोच में पड़ गया कि आखिर यह युवती कौन है। अभी वह युवती के बारे में पड़ताल कर ही रहा था कि उसने युवती ने मैसेंजर पर मैसेज भेजा और दोस्ती का प्रस्ताव रखा। फिर दोनों में वाट्सएप नंबर का भी आदान-प्रदान हुआ। दोनों वाट्सएप पर वीडियो काल करने लगे। इसी दौरान युवती ने युवक की आपत्तिजनक वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करने लगी। डिमांड पूरी न होने पर युवती ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दी। युुुुवक ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

थाना डिवीजन नंबर-1 को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि बीती 26 अक्टूबर की रात फेसबुक पर अराध्या नाम की युवती ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद युवती मैसेंजर पर मैसेज भेजने लगी। कुछ देर तक मैसेंजर पर चैटिंग के बाद युवती ने उससे वाट्सएप नंबर मांगा। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसी दौरान युवती ने उसे वीडियो काल की और बातचीत करने लगी। 

युवक के मुताबिक वीडियो काल में युवती उससे अश्लील बातें करने लगी। वीडियो कालिंग के दौरान युवती ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना दी। बातचीत में उसे युवती के इरादों के बारे में थोड़ी भी भनक नहीं लगी। कुछ ही देर बाद युवती उसे ब्लैकमेल करने लगी। कहा कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना दी है। अगर वह पैसे नहीं देगा तो वह उसे वायरल कर देगी। 

युवक युवती की बातों को सुनकर डर गया। युवक ने कहा कि उसने युवती को पैसे नहींं दिए तो युवती ने वीडियो उसके रिश्तेदारों को भेज दिया और यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया। युवक ने अब इस संबंध में थाना डिवीजन नंबर-1 में लिखित शिकायत दी है। आरोपित युवती के खिलाफ 384, 66ए सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ दलबीर सिंह ने बताया कि वह सारी काल डिटेल और रिकार्डिंग निकलवा रहे हैं, जिससे आरोपित का पता लगाने में काफी आसानी होगी। कहा कि अभी यह कहना मुश्किल है कि पैसों की डिमांड करने वाली महिला है या पुरुष। ऐसा भी हो सकता है कि किसी ने युवती के नाम से फर्जी आइडी बनाई हो। 

यह भी पढ़ें: एसआइटी करेगी हरियाणा के निकिता हत्याकांड की जांच, वर्ष 2018 से होगी इन्क्वायरी

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2020: आज शाम को शुरू होगी शरद पूर्णिमा, व्रत कल, जानें क्यों रखते हैं रात को खीर

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस में कितने अधिकारी व कर्मचारी दागी, हाई कोर्ट ने अतिरिक्त गृह सचिव से मांगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: अनूठा प्रयासः विधवाओं को अपने स्तर पर पेंशन देगी राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त पंजाब की रणसींह कलां पंचायत 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.