ढाई किलोमीटर की सड़क पर करीब ढाई हजार गड्ढे

इसका उद्घाटन 22 फरवरी 2016 को तत्कालीन सांसद स्वर्गीय विनोद खन्ना व विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने किया था लेकिन सड़क बनने के कुछ समय बाद ही टूटनी शुरू हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:08 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:08 AM (IST)
ढाई किलोमीटर की सड़क पर करीब ढाई हजार गड्ढे
ढाई किलोमीटर की सड़क पर करीब ढाई हजार गड्ढे

संवाद सहयोगी, माधोपुर: ग्रामीण विकास मंत्रालय भारत सरकार की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत मामून-माधोपुर डिफेंस रोड से थरियाल तक सड़क को अपग्रेड किया गया था। इसका उद्घाटन 22 फरवरी 2016 को तत्कालीन सांसद स्वर्गीय विनोद खन्ना व विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने किया था, लेकिन सड़क बनने के कुछ समय बाद ही टूटनी शुरू हो गई। बेशक मंडी बोर्ड ने सड़क के गड्ढे भरंाए, लेकिन वर्तमान में इस ढाई किलोमीटर सड़क पर करीब ढाई हजार गढ्डे बन चुके हैं, जो लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रहे हैं।

पूर्व सरपंच एडवोकेट अमरजीत सिंह ने कहा कि उक्त सड़क की हालत इतनी दयनीय हो गई है कि कोई इधर से गुजरना भी नहीं चाहता, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। पंचायत सदस्य राज कुमार शर्मा ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए पूर्व सांसद स्वर्गीय विनोद खन्ना व विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने सड़क को अपग्रेड करवाया था, लेकिन पंजाब सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही।

गांव थरियाल के पूर्व सरपंच दविन्द्र सिंह ने कहा कि उक्त सड़क से रोजाना हजारों लोगों के साथ साथ बीएसएफ के वाहन भी गुजरते हैं, इसके बावजूद प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। अकाली दल संयुक्त के जिला प्रधान जसवंत रानीपुर ने कहा कि उक्त सड़क ना बनाना कांग्रेस सरकार फेलियर है। रोजाना विकास के दावे करने वाली कांग्रेस को लोग चुनावों में इसका जवाब देंगे।

chat bot
आपका साथी