भारत बंद का आढ़ती एसोसिएशन करेगी समर्थन

उन्होंने कहा कि दिल्ली धरने में बैठे 600 से अधिक किसान शहीद हो चुके हैं जिसकी प्रत्यक्ष जिम्मेवार केंद्र सरकार है। उन्होंने पठानकोट के लोगों को अपील करते कहा कि 27 सितंबर को माधोपुर पुल के पास किसान नेताओं की देखरेख में रोज प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें किसानों के इलावा आढ़ती मजदूर व्यापारी और आम नागरिक भी शामिल होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:39 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:39 PM (IST)
भारत बंद का आढ़ती एसोसिएशन करेगी समर्थन
भारत बंद का आढ़ती एसोसिएशन करेगी समर्थन

संवाद सहयोगी, सरना: आढ़ती एसोसिएशन की बैठक प्रधान गुरनाम सिंह छीना के नेतृत्व में की गई। मीटिग में फैसला लिया गया कि किसानों द्वारा तीनों काले कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया गया है, जिसका आढ़ती एसोसिएशन पठानकोट पूर्ण तौर पर समर्थन करेगी। उन्होंने बताया कि इस दिन आढ़ती एसोसिएशन किसानों के हक में जोरदार संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा कि किसान संगठन 10 महीनों से लगातार पूरे भारत में अपने हक की लड़ाई लड़ रही है जो कि सभी किसानों मजदूरों और व्यापारियों की लड़ाई है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली धरने में बैठे 600 से अधिक किसान शहीद हो चुके हैं, जिसकी प्रत्यक्ष जिम्मेवार केंद्र सरकार है। उन्होंने पठानकोट के लोगों को अपील करते कहा कि 27 सितंबर को माधोपुर पुल के पास किसान नेताओं की देखरेख में रोज प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें किसानों के इलावा आढ़ती, मजदूर, व्यापारी और आम नागरिक भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि 6:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक चक्का जाम किया जाएगा। जिससे पंजाब और जम्मू-कश्मीर का संपर्क पूरी तरह से ठप हो जाएगा। उन्होंने सभी शहर वासियों से भी इस रोष प्रदर्शन और धरने में शामिल होने की अपील की। इस मौके पर आढ़ती एसोसिएशन के राजीव कुमार, प्रदीप कुमार, हरदेव सिंह, रिटायर्ड सेक्टर कश्मीर सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी