आप ने 12 और उम्मीदवारों की सूची जारी की

निकाय चुनाव को लेकर यहां प्रमुख राजनीतिक दल एक दूसरे की ओर देख रहे हैं वहीं आप ने दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:26 PM (IST)
आप ने 12 और उम्मीदवारों की सूची जारी की
आप ने 12 और उम्मीदवारों की सूची जारी की

विनोद कुमार, पठानकोट : निकाय चुनाव को लेकर यहां प्रमुख राजनीतिक दल एक दूसरे की ओर देख रहे हैं, वहीं आप ने दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। दूसरी सूची में पठानकोट के 12 वार्डों से उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए गए हैं। इस तरह आम आदमी पार्टी ने कुल 50 वार्डों में से अभी तक 27 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी कर दी है। जबकि, सुजानपुर की 15 सीटों में से 8 पर पहले फेज में नाम जारी कर दिए गए थे। भाजपा व कांग्रेस की बुधवार की चंडीगढ़ में मीटिग होने वाली है। संभवत: उसी दिन दोनों पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान कर सकती हैं। अकाली दल ने भी बुधवार तक उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी करने की बात कही है। राजनीति से जुड़े माहिर कहते हैं कि जब तक उम्मीदवारों के नाम फाइनल नहीं हो जाते तब तक कोई भी बात कहना मुश्किल है। प्रमुख राजनीतिक दलों द्वारा उम्मीदवारों के नाम घोषित होने के बाद ही स्थिति क्लीयर हो पाएगी कि कौन सी पार्टी का पलड़ा ज्यादा भारी रहेगा।

...

दूसरी सूची में वार्ड नंबर

35-उषा किरण

36 -कमल कुमार

37-सीमा

39 -रेणु बाला

40 -सुनील कुमार

41 -भोली देवी

43 -बलजिद्र कौर

44-सोहन लाल

45-अर्चना देवी

47 -अमनप्रीत कौर

48-रजनीश शर्मा

49 -मीरा गुप्ता

...................

आप नेता लाल चंद कटारुचक्क ने कहा कि उम्मीदवारों को मैदान में उतारने से पहले उनके चरित्र को तरजीह दी गई है। पार्टी ने साफ-छवि वाले उम्मीदवारों को ही मैदान में उतारा है, ताकि वह जनता की पसंद बन कर जीत प्राप्त कर सकें।

...

भाजपा-कांग्रेस की बुधवार को जारी हो सकती है सूची

निकाय चुनाव को लेकर यहां आप ने अपने पचास फीसद से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है, वहीं कांग्रेस-भाजपा अभी तक पूरी तरह खामोश है। भाजपा और कांग्रेस की बुधवार को चंडीगढ़ में बैठक है। उम्मीद है कि उसी दिन दोनो पार्टियां पठानकोट और सुजानपुर के लिए अपने उम्मीदवारों का एलान कर देंगी। भाजपा-कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद चुनाव की स्थिति सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी