क्वारंटाइन पीरियड में बाहर घूम रहा था युवक, केस

जिन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आती है ऐसे लोगों को अब घरों में ही क्वारंटाइन किया जाता है ताकि वायरस अधिक लोगों को अपनी चपेट में न ले सकें। परंतु कुछ लोग ऐसे हैं जोकि रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद भी सेहत विभाग की ओर से जारी इन गाइडलाइन की पालना नहीं करते।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:57 PM (IST)
क्वारंटाइन पीरियड में बाहर घूम रहा था युवक, केस
क्वारंटाइन पीरियड में बाहर घूम रहा था युवक, केस

संवाद सहयोगी,पठानकोट : जिले में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। एक सप्ताह में शायद ही कोई दिन ऐसा होगा जिस दिन 60 से कम केस आए हों। फिर भी लोगो सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना पाजिटिव पाए गए लोग भी घरों से बाहर निकले रहे हैं। हालांकि विभाग भी इनके खिलाफ कार्रवाई कर रहा है, लेकिन लोगों को खुद जागरूक होने की जरूरत है।

जिन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आती है, ऐसे लोगों को अब घरों में ही क्वारंटाइन किया जाता है ताकि वायरस अधिक लोगों को अपनी चपेट में न ले सकें। परंतु कुछ लोग ऐसे हैं जोकि रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद भी सेहत विभाग की ओर से जारी इन गाइडलाइन की पालना नहीं करते। ऐसे लोग न केवल दूसरों के लिए मुशिकलें उत्पन्न करते हैं अपितु वायरस को बढ़ावा भी दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में जिला पुलिस ने नियमों की अवहेलना करने के आरोप में सुनील कुमार निवासी ढाकी रोड पठानकोट के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हुए एएसआइ कुलदीप राज ने बताया कि आरोपित सुनील कुमार की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी, जिस कारण उसे घर में क्वारंटाइन किया गया था। परंतु उक्त आरोपित ने क्वारंटाइन की पालना करने की बजाए, पब्लिक में घूमना शुरू कर दिया। ऐसा करके आरोपित ने जिलाधीश के हुकमों की अवहेलना की है। इन नियमों की अवहेलना करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित सुनील के खिलाफ मैनेजमेंट डिजास्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी