मिठाई लेने गए व्यक्ति का पैसों से भरा बैग महिला ने चुराया, गिरफ्तार

पीड़ित सुखविद्र सिंह निवासी गीगनवाल जिला होशियारपुर ने पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में कहा है कि 23 सितंबर की शाम करीब सात बजे अपने दोस्त संजय के साथ बनारसी हलवाई की दुकान पर मिठाई लेने के लिए गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:53 PM (IST)
मिठाई लेने गए व्यक्ति का पैसों से भरा बैग महिला ने चुराया, गिरफ्तार
मिठाई लेने गए व्यक्ति का पैसों से भरा बैग महिला ने चुराया, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पठानकेाट: शहर के एक हलवाई की दुकान से शुक्रवार शाम को पैसों से भरा बैग चुराने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला से पैसों से भरा बैग व अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है। आरोपित महिला की पहचान ढाकी निवासी प्रिया के तौर पर हुई है।

जांच अधिकारी एएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि होशियारपुर के गांव गगीनवान निवासी सुखविदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह शुक्रवार शाम सात बजे बनारसी दी हट्टी से मिठाई लेने के लिए रुका था। वह मिठाई खरीद रहा था कि इस दौरान कुर्सी पर रखा उसका पैसों से भरा बैग गायब हो गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि बैग में 98 हजार रुपये नकद और कुछ दस्तावेज थे। एएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने पर उन्होंने दुकान के सीसीटीवी चेक करवाए, जिसमें एक महिला बैग उठाते दिखा। शनिवार को वे उसकी तलाश करते हुए बस स्टैंड जा रहे थे कि वहीं वह महिला दिख गई। उससे बैग रिकवर किया गया। बैग में पड़ा सारा सामान उसके मालिक को सही सलामत मिल गया। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई पर शहर के व्यापारियों से खुशी जताई है।

chat bot
आपका साथी